TV के 'नौकर' चंदन प्रभाकर असलियत में हैं मालामाल, रखते हैं BMW की ये धांसू कार

|

Published: 28 Apr 2018, 09:49 AM IST

मशहूर कॉमेडियन और द कपिल शर्मा शो में चंदू और राजू के किरदार से लोगों को हंसाने वाले चंदन प्रभाकर के पास BMW 320D जैसी लग्जरी कार है।

TV के 'नौकर' चंदन प्रभाकर असलियत में हैं मालामाल, रखते हैं BMW की ये धांसू कार

दुनिया में कारों का शौक भला किसे नहीं हो सकता है, वहीं जब बात लग्जरी और स्पोर्ट्स कारों की आती है तो उन्हें देखते ही लोगों का दिल आ जाता है। जब भी आपसे पास से कोई लग्जरी कार गुजरती होगी तो आप उसे एक दोबारा जरूर देखना चाहते होंगे, जी हां लग्जरी कारों की खूबसूरती ही कुछ ऐसी होती है। बॉलीवुड के स्टार्स और टीवी के स्टार्स को भी लग्जरी कारों का बहुत शौक है। आज हम आपको टीवी के एक ऐसे सितारे के बारे में बता रहे हैं, जिन्होंने अपनी कॉमेडी से पूरे देश को हंसाया है। द कपिल शर्मा शो के कलाकर कॉमेडी के मामले में देश के शीर्ष कलाकार हैं, लेकिन इन कलाकरों को एक्टिंग के अलावा लग्जरी गाड़ियों का भी शौक है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा के पास कौन सी गाड़ी है इसके बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि उनके शो के बेहतरीन कलाकर चंदन प्रभाकर जो कि चंदू और राजू के नाम से टीवी पर मशहूर हुए हैं, उनके पास कौन सी कार है। चन्दन प्रभाकर शो में अक्सर अलग-अलग भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं।

टीवी पर नौकर के किरदार में नजर आने वाले चंदन रियल लाइफ में बीएमडब्ल्यू लग्जरी कार से चलते हैं। चंदन प्रभाकर के पास बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज कार (BMW 320D) है, जिसकी कीमत लगभग 40 लाख रुपये है। आइए जानते हैं कैसी है ये कार और कैसे हैं इसके फीचर्स।

बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज में ट्विन पावर टर्बो 4 सिलेंडर वाला डीजल इंजन है जो कि की 2500 आरपीएम पर 190बीएचपी की पावर और 400 एनएम का टार्क जनरेट करता है। 8 स्पीड आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन वाला ये इंजन काफी ज्यादा दमदार है। ये कार सिर्फ 7.2 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। माइलेज की बात करें तो ये कार प्रति लीटर में 22 किमी का माइलेज देती है।

Related Stories