Maruti WagonR की क़ीमत 4.80 लाख लेकिन आप ले सकते है 95 हजार में, पसंद नहीं आने पर कंपनी में करे वापस

Maruti WagonR की यह कार CNG किट (जिसकी कीमत बाज़ार में करीब 35 हजार है) के साथ आती है। इस कार को आप 2907 रुपए की महीने की EMI पर अपना बना सकते हैं।

नई दिल्ली। Maruti WagonR उन गाड़ियों में शामिल है जो भारत में सबसे ज्यादा खरीदी जाती है। कम कीमत वाली यह गाड़ी मिडिल क्लास आदमी के लिए एक फायदे का सौदा होती है जो बजट में ऐसी गाड़ी उपलब्ध कराती है जिसमें अच्छी खासी जगह होती है और सही माइलेज देती है। Maruti की यह गाड़ी खरीदने के लिए आपको शुरुआती कीमत के रूप में 4.80 लाख रुपए देने होते हैं और यदि बेहतर मॉडल चाहते हैं तो आपको लगभग 7 लाख रुपए तक देने पड सकते है। यदि यही Maruti WagonR मात्र 95 हजार की कीमत में आपको मिल जाए तो कितना अच्छा फायदे का सौदा हो सकता है और इसके उपर अगर कंपनी पसंद ना आने पर यह वापिस भी लेने को तैयार हो तो?
यह भी पढ़ें

अपने स्मार्टफोन पर घर बैठे IRCTC से बुक करे ट्रेन टिकट

Maruti WagonR के Specification
Maruti WagonR की यह गाड़ी खरीदने से पहले एक बार इसके स्पेसिफिकेशन भी जान लीजिए जिससे आपको पता लग जाए आपकी जरूरतों को क्या यह गाड़ी पूरी कर पाएगी।

गौरतलब है कि NCAP जो पूरी दुनिया में गाड़ियों को सुरक्षा सम्बन्धित रेटिंग देती है उसमे MARUTI wagonR को 2 स्टार रेटिंग दी है।
यह भी पढ़ें : चलती कार बनी आग का गोला, लोगो ने कूदकर बचाई जान

Maruti WagonR को 95 हजार में कैसे लाएं
4.80 लाख से शुरू होने वाली कार 95 हजार में कैसे आ सकती है यही सोच रहे होंगे तो उसके लिए जानिए किस तरह इस गाड़ी को अपना बनाया जा सकता है वो भी इतनी कम कीमत में दरअसल सेकंड हैंड गाडियां बेचने वाली कंपनी cars 24 ने इस गाड़ी को अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है जिसमें यह गाड़ी 95 हजार रूपए में बनाई जा सकती है।
कैसे खरीदें 95 हजार में

वेबसाइट पर इसकी कीमत 1,30,699 रुपए रखी गई है पर इसको मात्र 95 हजार में खरीदने के लिए आपको यहां वेबसाइट पर जाना होगा। इस कार का मॉडल नंबर 2009 का है इसकी first ownership है। 1,12,057 किलोमीटर चल चुकी है कार कंपनी द्वारा fited CNG किट लगी हुई आएंगी। जिसकी कीमत करीब 35 हजार है जिसे अगर आप बाहर से लगवाएंगे तो लगभग 35 हजार का खर्चा करना पड़ेगा इसलिए 1.30 हजार में अगर 35 हजार घटाया जाए तो 95 हजार में यह गाड़ी आपकी हो जाएगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.