Maruti Suzuki कार खरीदना हुआ आसान, महज 5 हजार में हो जाएगी आपकी

बैंकों ने कार लोन को बेहद ही आसान बना दिया है साथ ही साथ कार के ऑन रोड की कीमत पर लोन देने की योजना शुरू की है। ऐसे में आप लगभग बिना पैसे दिए नई कार आसानी से भी खरीद सकते हैं। ( maruti Suzuki Car Offers )

<p>Buy Maruti Suzuki Cars Easily on Loan</p>

नई दिल्ली: अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं और कीमत की वजह से मात खा जाते हैं तो आप हम आपको बताने जा रहे है कि कैसे आप बड़ी आसानी से मारुती सुजुकी ( Maruti Suzuki ) ( Maruti Suzuki cars ) की कार खरीद सकते हैं और इसके लिए आपको भारी भरकम कीमत भी नहीं चुकानी पड़ेगी। जी हां कार खरीदने का मन बना रहे ग्राहकों के लिए बैंकों ने कार लोन को बेहद ही आसान बना दिया है साथ ही साथ कार के ऑन रोड की कीमत पर लोन देने की योजना शुरू की है। ऐसे में आप लगभग बिना पैसे दिए नई कार आसानी से भी खरीद सकते हैं। ( maruti Suzuki Car Offers )

देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति है और देश का सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक यानी एसबीआई है। ऐसे में आइये जानते हैं कि मारुति कार को एसबीआई से लोन लेकर 5000 रुपये से भी कम की किस्त में कैसे खरीदें। यहां पर हम नई कार की बात कर रहे हैं पुरानी की नहीं। सबसे पहले जानें मारुति ऑल्टो 800 की ऑनरोड कीमत कारों की कीमत में प्रदेश के हिसाब से टैक्स लगते हैं। ऐसे में ऑनरोड कीमत में मामूली से अंतर आ सकते है। अगर उदाहरण के रूप में दिल्ली में कार की कीमत जानें तो वह इस प्रकार है। ( Car Loan ) ( maruti suzuki car news )

5 हजार से भी कम कीमत में आपकी हो जाएगी Maruti Suzuki Car, EMI 5 हजार से भी कम

अगर आप दिल्ली में मारुति ऑल्टो 800 खरीदना चाहें तो आपको इसकी ऑन रोड कीमत इस प्रकार पड़ेगी। मारुति ऑल्टो 800 पेट्रोल यानी बेस मॉडल -एक्स-शोरूम कीमत है 2,94,800 रुपये -आरटीओ की फीस 12,622 रुपये -बीमा 16,419 हजार रुपये -अन्य खर्च 2,972O रुपये -इस प्रकार दिल्ली में ऑनरोड कीमत हुई 3,26,813 रुपये मारुति ऑल्टो की प्राइस रेंज दिल्ली में नई दिल्ली में मारुति ऑल्टो 800 की कीमत 2.94 लाख रुपये से शुरू होती है।

सबसे कम कीमत वाला मॉडल मारुति ऑल्टो 800 एसटीडी है और सबसे अधिक कीमत वाला मॉडल मारुति ऑल्टो 800 एलएक्सआई सीएनजी मॉडल है। इसकी कीमत 4.36 लाख रुपये है। जानिए एसबीआई कार लोन के बाद कैसे 5000 रुपये से कम में आएगी एसबीआई कार लोन काफी आसानी से और उदार शर्तों पर देता है। एसबीआई कार की लोन ऑनरोड कीमत पर भी लोन देती है।

ऐसे में अगर आप दिल्ली में मारुति ऑल्टो 800 पेट्रोल यानी बेस मॉडल लेते हैं तो आपको यह लगभग 3.27 लाख रुपये में पड़ेगी। ऐसे में आप चाहें तो 27 रुपये का भुगतान कर दें और 3 लाख रुपये का लोन ले सकते हैं। आइये जानते हैं कि इस लोन पर कितनी किस्त आएगी। एसबीआई के 3 लाख रुपये की कार लोन की किस्त -3 लाख रुपये का कार लोन -8 फीसदी ब्याज ले रह है इस वक्त बैंक -7 साल यानी 84 महीने का का कार लोन -4,676 रुपये आएगी किस्त नोट : अगर आप पूरी कीमत यानी 3.27 लाख रुपये का लोन लेना चाहते हैं तो भी आपकी किस्त यानी ईएमआई लगभग 5000 रुपये की आएगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.