Hero और Bajaj की बाइक्स मिल रही आधे से भी कम कीमत में, बचे हैं महज कुछ यूनिट्स

|

Published: 03 May 2020, 10:42 AM IST

कई सारी ऐसी वेबसाइट है जो सेकंड हैंड बाइक को आधी से भी कम कीमत में मार्केट में बेचती है। ऐसी ही एक वेबसाइट है बाइक dekho.com ( bike dekho second hand bikes ) यहां पर आप बेहद ही कम कीमत में सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं

नई दिल्ली: अगर आप कम कीमत में बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आपका यह सपना कैसे पूरा होगा।

दरअसल कई सारी ऐसी वेबसाइट है जो सेकंड हैंड बाइक को आधी से भी कम कीमत में मार्केट में बेचती है। ऐसी ही एक वेबसाइट है बाइक dekho.com ( bike dekho second hand bikes ) यहां पर आप बेहद ही कम कीमत में सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं जिनकी कंडीशन काफी बेहतरीन होती है तो चलिए जानते हैं यहां पर कौन-कौन सी बाइक मौजूद है।

बजाज डिस्कवर 150f

बजाज डिस्कवर 150f ( Bajaj discover 150 f ) ( second hand Bajaj discover 150 f ) को भारत में लांच हुए ज्यादा समय नहीं हुआ। यह बाइक ना सिर्फ देखने में बेहतरीन लगती है बल्कि यह काफी किफायती भी है क्योंकि यह अच्छा खासा माइलेज देती है। बाइक देखो डॉट कॉम पर यह बाइक अवेलेबल है और अब तक तकरीबन 35000 किलोमीटर का सफर तय कर चुकी है। यह साल 2014 का मॉडल है और वेबसाइट पर इस बाइक के लिए ₹25000 मांगे जा रहे हैं जो एक किफायती दाम है और बाइक की कीमत से आधे से भी कम है।

हीरो पैशन प्रो

हीरो पैशन प्रो ( Hero Passion Pro ) ( second hand Passion Pro ) भारत की एक पसंदीदा बाइक है जिसे काफी संख्या में खरीदा जा चुका है। यह बाइक बेहद ही किफायती है साथ ही साथ यह लो मेंटेनेंस भी है। आपको बता दें कि इस वेबसाइट पर पैशन प्रो कासाल 2012 मॉडल अवेलेबल है जो अब तक तकरीबन 26000 किलोमीटर का सफर तय कर चुका है। वेबसाइट पर इस बाइक के लिए ₹20000 मांगे जा रहे हैं।