अपनी इस कार पर Hyundai दे रही है 87 हजार की छूट, जल्द करें हाथ से निकल सकता है मौका

कभी-कभी ऐसे मौके आते हैं जब गाड़ियां अपने सामान्य दामों से कम कीमत पर मिल जाती हैं तो ऐसे समय का फायदा उठाकर ही गाड़ियों की खरीद करनी चाहिए।

<p>अपनी इस कार पर Hyundai दे रही है 87 हजार की छूट, जल्द करें हाथ से निकल सकता है मौका</p>

अगर आप इस समय कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये समय आपके लिए बेहद ही फायदेमंद साबित होने वाला है। इस गर्मियों के सीजन में कई ऑटोमोबाइल कंपनियां भारतीय ग्राहकों को अधिक डिस्काउंट और बेहतरीन ऑफर्स दे रही हैं। आइए जानते हैं किन कारों पर कितना डिस्काउंट और किस तरह के ऑफर्स मिल रहे हैं। देश में कभी-कभी ऐसे मौके आते हैं जब गाड़ियां अपने सामान्य दामों से कम कीमत पर मिल जाती हैं तो ऐसे समय का फायदा उठाकर ही गाड़ियों की खरीद करनी चाहिए। गर्मियों के इस मौसम में हुंडई और टाटा जैसी कंपनियां अपनी कुछ चुनिंदा कारों पर बंपर डिस्काउंट दे रही हैं।

हुंडई ग्रैंड आई 10 (Hyundai Grand i10) में 1197 पेट्रोल और 1186 डीजल इंजन का ऑप्शन मिलता है, जिसकी खरीद पर इस समय ग्राहकों को 87,500 रुपये तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। ग्राहक अगर इस कार को ईएमआई पर खरीदते हैं तो वो अपनी आमदनी के हिसाब से ईएमआई चुन सकते हैं। हुंडई ग्रैंड आई 10 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.29 लाख रुपये है, जिसे ग्राहक कम से कम 1239 रुपये की ईएमआई पर खरीद सकते हैं।

टाटा मोटर्स की कारों पर छूट
टाटा टियागो (TATA Tiago) में 1047 सीसी डीजल और 1199 सीसी पेट्रोल इंजन का ऑप्शन मिलता है, जिसकी खरीद पर इस समय ग्राहकों को 2500 का डिस्काउंट मिल रहा है। इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 3.35 लाख रुपये है।

टाटा टिगोर (TATA Tigor) में 1047 सीसी डीजल और 1199 सीसी पेट्रोल इंजन का ऑप्शन मिलता है, जिसकी खरीद पर इस समय ग्राहकों को 38 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.84 लाख रुपये है।

टाटा जेस्ट (TATA Zest) में 1248 सीसी का इंजन दिया गया है, जिसकी खरीद पर इस समय ग्राहकों को 63 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5.50 लाख रुपये है।

टाटा हेक्सा (TATA Hexa) में 2179 सीसी का डीजल इंजन दिया गया है, जिसकी खरीद पर इस समय ग्राहकों को 58 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 12.48 लाख रुपये है।

टाटा सफारी स्टॉर्म (Tata Safari Storme) में 2179 सीसी का डीजल इंजन दिया गया है, जिसकी खरीद पर इस समय ग्राहकों को 75 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इस एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 11 लाख रुपये है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.