बजाज ने अवेंजर स्ट्रीट को नए कलर ऑप्शन में लॉन्च किया

अवेंजर स्ट्रीट अब मौजूदा मिडनाइट ब्लू रंग के साथ साथ नए कॉस्मिक रेड रंग में भी उपलब्ध होगी जिसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 75,500 रुपये रखी गई है।

बजाज ने अवेंजर स्ट्रीट को नए कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। बजाज अवेंजर स्ट्रीट को पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था। अब तक ये बाइक सिर्फ एक कलर ऑप्शन में उपलब्ध थी। अवेंजर स्ट्रीट अब मौजूदा मिडनाइट ब्लू रंग के साथ साथ नए कॉस्मिक रेड रंग में भी उपलब्ध होगी जिसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 75,500 रुपये रखी गई है। इसके अलावा बजाज अवेंजर स्ट्रीट 220 को भी नए मैट वाइल्ड ग्रीन कलर ऑप्शन में उतारा गया है, जिसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 85,497 रुपये रखी गई है। 
 

नए कलर ऑप्शन के लॉन्च के मौके पर बजाज मोटरसाइकिल के प्रेसिडेंट एरिक वास ने कहा, ‘हमें यकीन है कि कॉस्मिक रेड और मैट वाइल्ड ग्रीन कलर इस बाइक के फैन बेस को और मज़बूती प्रदान करेगा।’ पिछले साल बजाज अवेंजर के अपेडेटेड मॉडल के लॉन्च होने के बाद इस बाइक की बिक्री में अच्छा खासा उछाल दर्ज किया गया है। अपने सेगमेंट में बजाज अवेंजर ने जबरदस्त पकड़ बना रखी है।
 

बजाज स्ट्रीट के 220 मॉडल में 220सीसी, सिंगल सिलिंडर इंजन लगा है वहीं, स्ट्रीट 150 में 149सीसी, DTS-i इंजन लगा है। दोनों ही इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.