इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रहा है 14,390 रुपए का डिस्काउंट

इस स्कूटर को 2,999 रुपए देकर बुक कराया जा सकता है। वहीं कंपनी ने अपने दूसरे स्कूटर्स पर भी 6,000 रुपए तक के डिस्काउंट का ऐलान किया है।

<p>optima hx city speed</p>
फेस्टिव सीजन के दौरान ऑटोमोबाइल कंपनियां भी ग्राहकों को गाड़ियों पर डिस्काउंट दे रही हैं। इसी कड़ी में Hero Electricals के इलेक्ट्रिक स्कूटर Optima HX के दामों में भी डिस्काउंट का ऐलान किया गया है। इलेक्ट्रिक स्कूटर Optima HX पर ग्राहकों को 14,390 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। इस स्कूटर को 2,999 रुपए देकर बुक कराया जा सकता है। वहीं कंपनी ने अपने दूसरे स्कूटर्स पर भी 6,000 रुपए तक के डिस्काउंट का ऐलान किया है।
यह भी पढ़ें—अगर स्लो चार्ज होता है आपका स्मार्टफोन तो अपनाएं ये टिप्स

कीमत
इलेक्ट्रिक स्कूटर Optima HX की वास्तविक कीमत 71,950 रुपए है। फिलहाल कंपनी इसे ऑफर के तहत 57,560 रुपये में बेच रही है। 2,999 रुपए देकर इस स्कूटर को बुक कराया जा सकता है। शेष पेमेंट डिलेवरी के वक्त देना होगा। बता दें कि 550 मेगावॉट मोटर पॉवर वाले इस स्कूटर की अधिकतम गति 42 किलोमीटर प्रतिघंटा है।
एक बार चार्ज करने पर चलता है 82 किमी
Optima HX स्कूटर की बैटरी को फुल चार्ज करने में करीब 4 से 5 घंटे का समय लगता है। एक बार फुल चार्ज होने के बाद यह स्कूटर 82 किलोमीटर तक चलता है। इसमें 550 मेगावॉट पॉवर की मोटर लगी है। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें मोबाइल चार्ज करने के लिए यूएसबी पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा डिजिटल इसमें स्पीडोमीटर, रिमोट लॉक, एंटी-थेफ्ट लॉक, एलईडी लाइटिंग और कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स भी मिलते हैं।
यह भी पढ़ें—मात्र 3,232 रुपए में मिलेगा 32 इंच का स्मार्ट टीवी, मिल रहा बंपर ऑफर

अन्य स्कूटर्स पर 6000 रुपए तक की छूट
फेस्टिव सीजन के दौरान हीरो इलेक्ट्रिक कुछ अन्य स्कूटर्स पर भी ऑफर दे रही है। साथ ही Optima HX के अलावा NYX LX और ऑप्टिमा e2S जैसे स्कूटर्स को भी ग्राहक सिर्फ 2,999 रुपए में बुक करा सकते हैं। साथ ही कंपनी के अन्य सिलेक्टेड इलेक्ट्रिक स्कूटर्स पर 6000 रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसकी जानकारी नजदीकी हीरो डीलरशिप से ले सकते हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.