पुलिस की मौजूदगी में हुई फायरिंग में बसपा नेता समेत दो की मौत, सपा MLC समेत छह हिरासत में

– औरैया जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र का मामला- मंदिर पर कब्जे को लेकर दोनों पक्षों में हुआ विवाद- दिनदहाड़े डबल मर्डर से नारायणपुर गांव छावनी में तब्दील

<p>सदर कोतवाली क्षेत्र के नारायणपुर गांव में दिनदहाड़े डबल मर्डर से सनसनी</p>
औरैया. जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के नारायणपुर गांव में दिनदहाड़े डबल मर्डर का मामला सामने आया है। पुलिस की मौजूदगी में दो गुटों के बीच हुई फायरिंग में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के अधिवक्ता नेता और उनकी बहन की मौत हो गई। मृतक के परिवार ने सपा एमएलसी कमलेश पाठक, उनके भाई व गुर्गों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आनन-फानन में सपा एमएलसी कमलेश पाठक और उनके दो भाइयों समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है। तनाव की स्थिति को देखते हुए गांव में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, अधिवक्ता मंजुल चौबे और सपा एमएलसी कमलेश पाठक के बीच मंदिर पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार सुबह से दोनों पक्षों की ओर से जोर आजमाइश शुरू हो गई थी। दोपहर बाद स्थित संघर्ष की बनई गई। इसी बीच किसी ने 100 डायल कर पुलिस को मामले की खबर कर दी। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही सपा एमएलसी कमलेश पाठक की तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी गई, जिसमें गोली लगने से अधिवक्ता मंजुल चौबे की बहन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मंजुल को कानपुर रेफर कर दिया गया, रास्ते में उनकी भी मौत हो गई।
एसपी बोले
एसपी ने बताया कि एमएलसी कमलेश पाठक के भाई संतोष पाठक की ओर से फायरिंग की गई थी। उन्होंने बताया कि कमलेश पाठक समेत छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। गांव के माहौल को देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात कर दी गई है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.