औरैया में महिला सिपाही ने किया सुसाइड, महीने भर पहले ही हुई थी शादी

– महिला सिपाही के आवास से पुलिस को मिला सुसाइड नोट- औरैया जिले के बिधूना कोतवाली का मामला

<p>महिला सिपाही के आवास से एक सुसाइड नोट मिला है</p>
औरैया. जनपद के जिले के बिधूना कोतवाली में तैनात एक महिला सिपाही ने आज रात दुपट्टे से फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली है। पुलिस आत्महत्या के कारणों को खोजने में जुटी हुई है। महिला सिपाही के आवास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि मेरी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है। महिला कांस्टेबल के सुसाइड की खबर मिलते ही महकमे में हड़कम्प मच गया। आनन-फानन में क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप सिंह व कोतवाल विनोद कुमार शुक्ला मय फोर्स के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम बुलाकर कमरे का दरवाजा तोड़ महिला सिपाही का शव नीचे उतारवाया। पुलिस अधीक्षक सुनीति ने बताया कि मृतक महिला सिपाही की कुछ दिनों पूर्व ही शादी हुई थी। कुछ व्यक्तिगत मामले भी थे जिनका परिजनों के आने बाद ही पता चलेगा। उन्होंने बताया कि बताया कि मौके कुछ मल्टीपल डायरी टाइप के नोट्स मिले हैं, जिसमें लिखा है कि मेरी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है। मामले की गहराई से जांच की जा रही है।
पुलिस अधीक्षक सुनीति ने बताया कि कोतवाली बिधूना में तैनात महिला सिपाही शालू गिरी (22) पुत्री गजेन्द्र गिरी जो भारतीय स्टेट बैंक के पीछे मोहल्ला किशोरगंज स्थित एक मकान में किराये पर रहती थी, आज रात छत के कुंदे से दुपट्टे के सहारे झूलकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि आज सुबह साढ़े 5 बजे कोतवाल के सीयूजी पर महिला सिपाही के किसी परिजन का फोन आया कि कल शाम से शालू से सम्पर्क नहीं हो रहा है, जिसके बाद एक अन्य महिला सिपाही को उसके घर भेजकर दिखवाया गया, तो वह कमरे के कुंदे से दुपट्टे के सहारे फंदे पर झूलती मिली।
एक माह पहले ही हुई थी शादी
जानकारी के मुताबिक, महिला सिपाही जनपद बागपत के गांव लतीफपुर दत्त नगर थाना बलैइनी की रहने वाली है। वह 2019 बैच की महिला सिपाही है, जिसकी 16 दिसम्बर 2019 को बिधूना कोतवाली में ज्वॉइनिंग/पोस्टिंग हुई थी। 26 अप्रैल 2020 को बागपत के ही रहने वाले राहुल गिरी के साथ उसकी शादी हुई थी जो एक शिक्षक है। शादी के बाद वह 5 मई को वापस कोतवाली आयी थी और 25 मई से मोहल्ला किशोरगंज में तरूण सिंह/वरुण सिंह के मकान के एक कमरे में किराये पर रहने लगी थी, जिसमें पब्लिक डिग्री कॉलेज बिधूना के निदेशक मनोज कुमार सिंह चौहान पहले से ही किराये पर रहते थे।
देखें वीडियो…
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.