औरैया

बाबा भीमराव अंबेडकर के लगे पोस्टर फाड़ने को लेकर विवाद, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

4 Photos
Published: March 15, 2018 05:21:31 pm
1/4

औरैया. जनपद के दिबियापुर थाना क्षेत्र के गांव सूखमपुर में उस समय विवाद उत्पन्न हो गया जब भीमराव अंबेडकर के जन्म दिवस को लेकर होर्डिंग्स गांव में लगे थे। और कुछ अराजक तत्वों द्वारा उन होर्डिंग्स को फाड़ दिया गया। अराजक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया। होर्डिंग्स फाड़ने की सूचना पर होर्डिंग्स लगाने वाले लोग अपने साथियों के साथ गांव पहुंचे और इसी बात को लेकर उनका ग्रामीणों से झगड़ा हो गया, जिसमें सूखमपुर निवासी शिवम पुत्र संतोष गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसमें दोनों पक्षों में तनाव अधिक बढ़ गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची दिवियापुर थाना पुलिस व 100 नं. डॉयल पुलिस ने गांव में तनाव व झगड़े की स्थिति देखते हुए गांव के ही झगड़ा करने वालों में चार लोगों को हिरासत में लेकर थाने पहुंचा दिया। दोनों पक्षो द्वारा थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया गया है। गांव में तनाव को देखते हुए काफी देर तक पुलिस रही और झगड़ा करने वालो के घरों में दबिशें भी दी। घायल को थाना पुलिस द्वारा मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। गांव के ही चार व्यक्तियों को थाना पुलिस ने हिरासत में लिया है।

2/4

होर्डिंग्स फाड़ने की सूचना पर होर्डिंग्स लगाने वाले लोग अपने साथियों के साथ गांव पहुंचे और इसी बात को लेकर उनका ग्रामीणों से झगड़ा हो गया, जिसमें सूखमपुर निवासी शिवम पुत्र संतोष गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसमें दोनों पक्षों में तनाव अधिक बढ़ गया।

3/4

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची दिवियापुर थाना पुलिस व 100 नं. डॉयल पुलिस ने गांव में तनाव व झगड़े की स्थिति देखते हुए गांव के ही झगड़ा करने वालों में चार लोगों को हिरासत में लेकर थाने पहुंचा दिया। दोनों पक्षो द्वारा थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया गया है। गांव में तनाव को देखते हुए काफी देर तक पुलिस रही और झगड़ा करने वालो के घरों में दबिशें भी दी। घायल को थाना पुलिस द्वारा मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। गांव के ही चार व्यक्तियों को थाना पुलिस ने हिरासत में लिया है।

4/4

गांव में तनाव को देखते हुए काफी देर तक पुलिस रही और झगड़ा करने वालो के घरों में दबिशें भी दी। घायल को थाना पुलिस द्वारा मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। गांव के ही चार व्यक्तियों को थाना पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.