एशिया

थाईलैंड: जिस सैनिक की शॉपिंग मॉल में गोलीबारी पुलिस ने उसको मार गिराया, घंटों चली फायरिंग

सुरक्षा बलों (Thailand security forces) द्वारा चलाए गए अभियान के कारण रात भर गोलियों की आवाज सुनाई देती रही
थाई मंत्री (Thai minister) ने फेसबुक पर संदिग्ध को मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों को दी बधाई

नई दिल्लीFeb 09, 2020 / 01:00 pm

Shweta Singh

बैंकॉक। थाईलैंड (Thailand) में नाखोन रत्चासिमा शहर स्थित एक शॉपिंग मॉल में शनिवार को गोली मारकर 25 लोगों की हत्या करने वाले हमलावर को पुलिस ने रविवार को मार गिराया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राष्ट्रीय पुलिस प्रमुख पॉल जेन चाकथिप चाइजिंदा ने इसकी पुष्टि की।

टर्मिनल 21 मॉल सील

बताया जा रहा है कि हमलावर एक जूनियर अधिकारी जाकराफंथ थोम्मा गोलीबारी के बाद कोराट नाम से प्रसिद्ध टर्मिनल 21 शॉपिंग मॉल में छिपा था। पुलिस और सैन्य बलों ने टर्मिनल 21 मॉल सील कर दिया। रिपोर्ट के अनुसार, सुरक्षा बलों द्वारा चलाए गए अभियान के कारण रात भर गोलियों की आवाज सुनाई देती रही। कई लोगों के अभी भी मॉल में छिपे होने या संदिग्ध द्वारा बंधक बनाए जाने की आशंका है।

थाईलैंड: सैनिक ने की शॉपिंग सेंटर के पास अंधाधुंध फायरिंग, 20 की मौत

शूटर को मार गिराया गया

इस बीच जनस्वास्थ्य मंत्री अनुटिल चर्नविकाकुल ने रविवार सुबह अपने फेसबुक पर संदिग्ध को मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों को बधाई दी। उनके फेसबुक पोस्ट के हवाले से कहा जा रहा है, ‘इस स्थिति को खत्म करने के लिए पुलिस और सेना का धन्यवाद। शूटर को मार गिराया गया।’ आपको बता दें कि गोलीबारी शनिवार को दोपहर तीन बजे सौथम फिथक मिलिट्री कैंप में शुरू हुई जहां थोम्मान ने अपने कमांडिंग अफसर की हत्या कर दी। उनका नाम अनंथारोट क्रासेई बताया जा रहा है।

पोस्ट में कहा गया कि वहां कर्नल अनंतारोट की 63 वर्षीय सास और एक अन्य सैनिक की भी हत्या की गई। संदिग्ध ने कैंप से हथियार और गोला-बारूद भी उठा लिया था।

Home / world / Asia / थाईलैंड: जिस सैनिक की शॉपिंग मॉल में गोलीबारी पुलिस ने उसको मार गिराया, घंटों चली फायरिंग

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.