पीएम मोदी ने इमरान खान को दी नसीहत, कहा- पड़ोसियों के साथ भरोसे का रिश्ता होना चाहिए

Pakistan National Day: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम इमरान खान को पाकिस्तान नेशनल डे पर बधाई दी। साथ ही नसीहत देते हुए कहा कि पड़ोसियों के साथ भरोसे का रिश्ता रखना चाहिए।

<p>PM Modi congratulates PM Imran Khan on Pakistan National Day</p>

नई दिल्ली। भारत के साथ रिश्तों को सामान्य करने को लेकर पाकिस्तान बेकरार है, लेकिन भारत ने दो टूक कहते हुए ये स्पष्ट कर दिया है कि जब तक आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान अपनी सोच और कार्यशैली में बदलाव नहीं करता है तब तक रिश्ते सामान्य नहीं हो सकते हैं।

हालांकि भारत ने हमेशा एक सच्चे पड़ोसी देश का धर्म निभाया है। एक बार फिर से एक सच्चे और अच्छे पड़ोसी का परिचय दिया है। भारत ने ‘पाकिस्तान नेशनल डे’ पर पाकिस्तान को बधाई दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान नेशनल डे पर पीएम इमरान खान को बधाई दी। साथ ही नसीहत भी दी है।

यह भी पढ़ें
-

इमरान खान के कोरोना पॉजिटिव होने पर पीएम मोदी ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

पीएम मोदी ने पत्र लिखकर बधाई देते हुए कहा है कि पड़ोसी देशों में भरोसे का रिश्ता होना चाहिए। आतंकवाद के लिए कई जगह नहीं है और भारत पाकिस्तान के साथ दोस्ताना संबंध चाहता है, लेकिन दोस्ती के लिए आतंकमुक्त माहौल जरूरी है।

अपनी चिट्ठी में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत पाकिस्तान के साथ एक सद्भावपूर्ण दोस्ताना संबंध चाहता है। लेकिन इसके लिए परस्पर विश्वास और आतंकमुक्त माहौल की जरूरत है।

इमरान के कोरोना पॉजिटिव होने पर पीएम मोदी ने की थी स्वास्थ्य लाभ की कामना

आपको बता दें कि इसी सप्ताह में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसपर पीएम मोदी ने जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की थी। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मैं पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। पीएम मोदी इससे पहले भी कई मौकों पर इमरान खान को बधाई दे चुके हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.