Pakistan के मशहूर टीवी एंकर का दावा, सिंथिया के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे Imran khan

Highlights

एंकर अली सलीम उर्फ बेगम नवाजिश अली (Begum Nawazish Ali) का कहना है कि सिंथिया ने उनसे कभी भी ये नहीं बताया कि रहमान मलिक ने उनका रेप किया था।
सिंथिया ने फेसबुक लाइव के सहारे पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक पर रेप का आरोप लगाया था।

<p>पाकिस्तान के पीएम इमरान पर लगे सनसनीखेज आरोप </p>
इस्लामाबाद। पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक (Rehman Malik), पूर्व प्रधानमंत्री युसुफ रजा गिलानी (Yusaf Raja Gilani) पर संगीन आरोप लगाने वाली अमरीकी ब्लॉगर सिंथिया डी.रिची (Cynthia Dawn Ritchie) को लेकर एक नया दावा सामने आया है। पाकिस्तान के मशहूर टीवी होस्ट अली सलीम उर्फ बेगम नवाजिश अली (Begum Nawazish Ali) का दावा है कि सिंथिया ने उन्हें एक बार बताया था कि पाक पीएम इमरान खान (Imran Khan) उसके संग शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं।
पाकिस्तानी पत्रकार के साथ बातचीत करते हुए अली सलीम का कहना है कि सिंथिया ने उनसे कभी भी ये नहीं बताया कि रहमान मलिक ने उनका रेप किया था। अली के अनुसार सिंथिया उनके काफी करीब थीं। उन्होंने मुझसे इमरान खान के ऑफर के बारे में बताया था। मगर उन्होंने मुझसे पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक द्वारा किए गए रेप वाली बात कभी नहीं बताई।’
अली ने कहा कि उन्हें रहमान मलिक के लिए कोई सहानुभूति नहीं है क्योंकि वह बेनजीर भुट्टो की सुरक्षा को लेकर विफल साबित हुए थे। इसकी जांच करने की बजाय राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने उन्हें देश का गृह मंत्री बनाया था। उन्होंने कहा कि हालांकि, वे इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि सिंथिया ने रहमान मलिक से रेप के बारे मुझसे कभी बात नहीं की।’
गौरतलब है कि सिंथिया डी रिची ने फेसबुक लाइव के सहारे पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक पर रेप का आरोप लगाया था। सिंथिया ने कहा था कि पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के रहमान मलिक ने वर्ष 2011 में अपने आवास पर ड्रिंक के बाद उनका रेप किया था। फेसबुक लाइव में सिंथिया ने बताया कि उन्हें लगा था कि वीजा को लेकर बैठक है। वहां उन्हें फूल दिए गए और ड्रिंक दी गई।’ उन्होंने कहा कि वह उस समय इसलिए चुप थी क्योंकि वहां उन्हीं की सरकार थी।
पूर्व प्रधानमंत्री पर भी लगे आरोप

सिंथिया ने इसके अलावा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री युसुफ रज़ा गिलानी और एक अन्य मंत्री पर भी आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं ने उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया है। सिंथिया के इन आरोपों पर पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे अली हैदर गिलानी ने सभी आरोपों को से खारिज कर दिया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.