मरीयम नवाज ने पीएम इमरान खान की जमकर की आलोचना, कहा-उनका चिह्न चोर होना चाहिए

पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज की उपाध्यक्ष ने कहा कि इमरान की पार्टी का चुनाव चिन्ह अब क्रिकेट के बल्ले के बजाय ‘चोर’ का होना चाहिए।

<p>maryam nawaz</p>
लाहौर। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को देश के अंदर कड़ी आलोचना सामना करना पड़ रहा है। बढ़ती महंगाई और सरकार की नीतियों को लेकर विपक्ष हमेशा से हमलावर रहा है। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने शनिवार को प्रधानमंत्री इमरान खान की नीतियों को लेकर जमकर लताड़ा लगाई। उन्होंने कहा कि उनका चुनाव चिन्ह अब क्रिकेट के बल्ले के बजाय ‘चोर’ का होना चाहिए।
ये भी पढ़ें: Delhi Metro: पिंक लाइन के चार स्टेशन 12 से 15 जुलाई तक रहेंगे बंद, इस कारण रोकनी पड़ीं सेवाएं

नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज के अनुसार 2018 में इमरान खान ने क्रिकेट के बल्ले के चिह्न के साथ ‘चुनाव चुराया’। उन्होंने कहा कि इमरान खान के नाम का उल्लेख अब केवल यह ध्यान में लाता है कि कैसे लोगों से आटा, चीनी लूट ली गई। उन्होंने कहा कि आटा और चीनी के लिए कैसे कतारें लगती हैं, उसे आप देख सकते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के शारदा शहर में एक रैली को संबोधित करते हुए मरियम ने कहा कि एक बुजुर्ग लाइन में खड़े थे और उन्हें मात्र 1.5 चीनी ही दी गई। उन्होंने सवाल किया कि क्या 10 से 12 लोगों के घर में 1.5 किलो चीनी पर्याप्त हो सकती है?

ये भी पढ़ें: अमरीका और कनाडा में भीषण गर्मी को नहीं सह सके समुद्री जीव, सौ करोड़ से अधिक की मौत

अपने पिता नवाज शरीफ के बारे में बालते हुए उन्होंने कहा कि जब कोई पूर्व पीएम नवाज शरीफ को याद करता है तो वह सड़क मार्ग और ‘प्रगति’ के बारे में सचेगा। उन्होंने कहा कि कोई भी अब इमरान पर विश्वास नहीं कर सकता है। इमरान का न तो देश में सम्मान है और न ही विदेश में।

गौरतलब है कि पीएमएल-एन के उपाध्यक्ष मरियम ने रैली में आए लोगों से आने वाले 25 जुलाई के चुनावों में पूरे परिवार के साथ मजबूती से भाग लेने का आग्रह किया। इसके साथ उन्होंने लोगों से वादा लिया कि परिणाम घोषित होने तक वे अपने वोटों की रक्षा करेंगे। मरियम ने कहा कि 25 जुलाई को घाटी में ‘शेर’ विजयी होकर निकलेगा।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.