कोरोना वायरस: फुटबॉलर मेसी ने Instagram में पोस्ट की फोटो, दिया दिल छू लेने वाला मैसेज

|

Updated: 15 Mar 2020, 11:09 PM IST

Highlights
-मेसी ने इंस्टाग्राम में एक शानदार मैसेज के साथ एक फोटो पोस्ट की
-इंस्टाग्राम में पोस्ट करते हुए उन्होंने लोगों से अपील की
-कहा- यह परिवार के साथ समय बिताने का बहुत अच्छा समय है

ब्यूनस आयर्स. एक तरफ लोग कोरोना वायरस के खौफ से डरे हुए है। घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ लोगों का डर भगाते हुए अर्जेंटिना के फुटबॉलर लियोनल मेसी ने इंस्टाग्राम में एक शानदार मैसेज के साथ एक फोटो पोस्ट की है। सोशल मीडिया इंस्टाग्राम में पोस्ट करते हुए उन्होंने लोगों से अपील की है कि 'यह समय जिम्मेदार होने और घर में रहने का समय है। हमारे लिए स्वास्थ्य ही प्राथमिकता होनी चाहिए। यह परिवार के साथ समय बिताने का बहुत अच्छा समय है। ऐसे मौके बहुत कम मिलते हैं।'


मेसी ने लोगो का डर दूर करते हुए लिखा कि 'यह दिन सभी के लिए बहुत कठिन हैं। वर्तमान में जो हो रहा है, हम उसको लेकर भी बहुत चिंतित होते हैं। हम पीड़ित की मदद के लिए अपने आप को उसकी जगह रखकर देखते हैं, क्योंकि वे सबसे आगे आकर अस्पतालों या स्वास्थ्य केंद्र पर काम करते हुए या परिवार या दोस्तों के संपर्क में आने से संक्रमित हो जाते हैं। मैं ऐसे लोगों का हौसला बढ़ाते हुए उन्हें बहुत सारी ताकत भेजना चाहता हूं।


मेसी इस समय अपने घर में परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। वे स्पेनिश फुटबॉल क्लब बार्सिलोना के लिए खेलते हैं। क्लब सभी टूर्नामेंट और अभ्यास सत्र से हट गया है।