Pakistan के चमन शहर में जोरदार बम धमाका, 5 लोगों की मौत, 10 घायल

Highlights

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विस्फोट कराने के लिए मोटरसाइकल (Motorcycle) का इस्तेमाल किया गया।
विस्फोटक काफी जोरदार था, इसके कारण इमारत (Building) के पास मौजूद एक मैकेनिक की दुकान ध्वस्त हो गई।

<p>पाकिस्तान के चमन शहर में बम धमाका।</p>
क्वेटा। पाकिस्तान (Pakistan) के चमन शहर में सोमवार को एक निर्माणाधीन इमारत के पास जोरदार धमाका हुआ। इस विस्फोट (Bomb Blast) में आईईडी (IED) का इस्तेमाल किया गया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार विस्फोट कराने के लिए मोटरसाइकल का इस्तेमाल किया गया।
इस धमाके में कम से कम पांच लोग मारे गए और 10 अन्य लोग घायल हो गए। ये जानकारी पुलिस ने दी है। मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार आईईडी को शहर के माल रोड इलाके में एक मोटरसाइकिल में लगाया गया था।
मैकेनिक की दुकान आग लगने के बाद पूरी तरह से नष्ट हो गई

विस्फोट काफी जोरदार था। इसके कारण इमारत के पास मौजूद एक मैकेनिक की दुकान आग लगने के बाद पूरी तरह से नष्ट हो गई। पाकिस्‍तानी सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की नाकेबंदी कर दी है। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती गया है। इस विस्फोट की जिम्मेदारी अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने नहीं ली है।
पाक पीएम इमरान खान ने विस्फोट की कड़ी निंदा की है। उन्होंने इस घटना में घायल लोगों के जल्द ठीक होने की कामना की है। हाल के माह में बलूचिस्तान में आतंकी हमले ज्यादा देखे जा रहे हैं। 21 जुलाई को तुर्बत बाजार में एक धमका हुआ था। इसमें एक की मौत और छह लोग घायल हो गए थे। यह इलाका अफगानिस्‍तान से सटा हुआ है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.