बांग्लादेश सड़क हादसा: ट्रेन और बस की भीषण टक्कर में 12 की मौत, छह घायल

HIGHLIGHTS

Train Bus Collision In Bangladesh: बांग्लादेश के जॉयपुरहाट जिले में ट्रेन और बस के बीच टक्कर होने से यह दर्दनाक घटना घटी है।
बस जॉयपुरहाट से पंचबीबी जा रही थी, इसी दौरान रेलवे फाटक पर यह दर्दनाक हादसा हो गया।

<p>Bangladesh Road Accident: Collision Between Train And Bus, 12 killed (Symbolic Image)</p>

ढाका। पड़ोसी देश बांग्लादेश ( Bangladesh ) में एक बड़ी सड़क दुर्घटना घटी, जिसमें कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य 6 लोग घायल हो गए हैं। शनिवार को बांग्लादेश के जॉयपुरहाट जिले में ट्रेन और बस के बीच टक्कर ( Bus Train Collision ) होने से यह दर्दनाक घटना घटी है। बताया जा रहा है कि यह बस जॉयपुरहाट से पंचबीबी जा रही थी, इसी दौरान रेलवे फाटक पर यह दर्दनाक हादसा हो गया।

बांग्लादेशी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह दर्दनाक घटना जॉयपुरहाट जिले में पुरानापोइल रेलवे फाटक पर घटी। रिपोर्ट में बताया गया है कि रेलवे फाटक पर राजशाही जाने वाली उत्तर एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में बस आ गई।

वाराणसी-जौनपुर हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, दूल्हे के दो रिश्तेदारों समेत तीन बाराती मरे

वहीं, ढाका ट्रिब्यून की रिपोर्ट के मुताबिक, हादसा कितना भयानक था इसका अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि बस करीब आधे किलोमीटर तक रेलवे ट्रैक पर घिसटती हुई चली गई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y6pto

घटनास्थल से 10 शव बरामद

इस घटना के संबंध में जॉयपुरहाट सदर पुलिस थाने के प्रभारी एकेएम आलमगीर जहां ने कहा कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि फाटक खुला हुआ था और वहां लाइनमैन ड्यूटी पर मौजूद नहीं था जिससे यह घटना हुई।

सड़क हादसा : बस और बोलेरो में भीषण टक्कर, नौ की मौत 11 गंभीर घायल, सीएम ने दिए उपचार के निर्देश

जॉयपुरहाट के उपायुक्त शरीफुल इस्लाम ने बताया कि घटनास्थल से 10 शव बरामद किए गए हैं।, जबकि 8 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसमें से 2 की मौत हो गई। बीडीन्यूज24 डॉट कॉम ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि हादसे में मारे गए सभी लोग और घायल यात्री बस में सवार थे।

दिसंबर में हुआ था सड़क हादसा

आपको बता दें कि बांग्लादेश के 14 जिलों में इसी साल 8 दिसंबर को सड़क हादसे हुए थे, जिसमें कम से कम 25 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई घायल हो गए थे। सबसे अधिक हबीबगंज में आठ लोगों की मौत हुई थी। हबीबगंज में सिलहट-बाउंड बस के दो ऑटो रिक्शा से टकराने की वजह से यह घटना हुई थी।

इसके अलावा मुंशीगंज, नोआखाल, कोमिल्ला, खुशतिया, तांगिल, बारिसाल, चापाइ नवाबगंज, बोगरा, दिनाजपुर, नारायणगंज और ब्राह्मणबरैया जिले में सड़क दुर्घटना में कई लोगों की जान गई थी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.