16 महीने की बच्ची के रोने से परेशान होकर नौकरानी करती थी ऐसा काम, CCTV देखकर उड़ गए सबके होश

|

Published: 09 Mar 2020, 03:10 PM IST

Highlights
-16 महीने की बेटी अक्सर रात को नींद में रोने लगती है
- डॉक्टर के पास पहुंचीं तो क्लीनिक ने बच्ची के हाथ पर कुछ निशान होने की बात कहीं
-सीसीटीवी में वीडियो देख मां दंग रह गई

सिंगापुर. कहते हैं औरत ममता की मूरत होती है, पर ये कहावत तब झूठी साबित हो गई जब एक एेसी औरत का खौफनाक चेहरा देखने को मिला जिसने 16 महीने की बच्ची के रोने से परेशान होकर उसका हाथ उबलते तेल में डाल देती थी। जब इस घटना का खुलासा हुआ तो सनसनी फाल गई। घटना एमी लॉ सिंगापुर (Singapore) की है। जहां एक महिला अकाउंट एक्जीक्यूटिव हैं। बीते कई दिनों से इस बात को लेकर परेशान थीं कि उनकी 16 महीने की बेटी अक्सर रात को नींद में रोने लगती है। इससे परेशान होकर जब एमी बेटी को लेकर डॉक्टर के पास पहुंचीं तो क्लीनिक ने बच्ची के हाथ पर कुछ निशान होने की बात कहीं। इसके बाद एमी ने बेबी मॉनिटर की वीडियो चेक किया। सीसीटीवी में वीडियो देख मां दंग रह गई। उसका दिल दहल गया।

बच्ची से परेशान होकर नौकरानी करती एेसा काम


महिला ने एक अंग्रेजी मीडिया से बातचीत में बताया कि पहली बार जब मैंने घर के बेबी मॉनिटर की CCTV फुटेज को देखा तो मैं कांप उठी। दरअसल एमी रोज़ ऑफिस जाती हैं ऐसे में उनकी नौकरानी ही बच्ची का ख्याल रखती है। सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर सामने आया कि बच्ची के रोने से परेशान होकर नौकरानी उसका हाथ गर्म बर्तन, या जो भी कुछ उसमें उबल रहा होता था उसमें छुआ देती थी। बच्ची के हाथ पर निशान न हो जाएं इसलिए वो क्रीम भी लगा देती थी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस को मिली 14 जनवरी की एक फुटेज में भी नौकरानी बच्ची का हाथ गर्म बर्तन में डालती हुई नज़र आ रही है। पुलिस के मुताबिक शिकायत मिलने के बाद एमी की नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया गया है।