ये कैसी गुंडागर्दी : शराब पीने पर युवक को बस से उतारा तो बस में की तोड़फोड़

आधा दर्जन लोगों की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल, बस रोकी व गाली-गलौच की और बस में की तोड़फोड़..

अशोकनगर. बस में तोड़फोड़ व खुलेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। आधा दर्जन लोगों ने पहले तो बाइक आड़ी लगाकर बस को रोका और फिर यात्रियों व बस चालक से मारपीट की व बस में तोड़फोड़ की। चालक ने जान बचाने बस को अशोकनगर की वजाय बहादुरपुर तरफ दौड़ाया तो हमलावरों ने पांच किमी तक पीछा कर हथियार लहराते हुए दहशत फैलाई। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक युवक को शराब पीने के कारण बस से उतारा था जिसके बाद युवक के साथियों व परिजन ने बस में तोड़फोड़ की है।

बस को लेकर थाने पहुंचा बस ड्राइवर
मामला रविवार को जिले के बंगलाचौराहा का है। इंदौर से अशोकनगर आ रही स्लीपर बस को आधा दर्जन लोगों ने बंगला चौराहा पर रोक लिया और गाली-गलौच करते हुए बस में तोड़फोड़ शुरु कर दी। साथ ही यातायात पुलिस के बेरीकेट्स लगाकर रास्ता जाम कर दिया। ईंट-पत्थर से बस के कांच को निशाना बनाया तो बस चालक ने बस को बहादुरपुर की तरफ दौड़ा दिया, लेकिन उन लोगों ने बाइक से बस का पीछा किया और लाठियां व फरसे लहराए। इस घटना में बस का आगे का कांच टूट गया और तीन सवारियों को चोट आई है। किसी तरह बस चालक बस को सीधे बहादुरपुर थाना लेकर पहुंचा।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83nf5v

सामान्य धाराओं में प्रकरण दर्ज, मुचलके पर छोड़ा
इस घटना के बाद बहादुरपुर पुलिस हरकत में आई और पीछा कर तीन लोगों को पकड़ लिया। इसके करीब आधा घंटे बाद दो अन्य लोग भी थाने पहुंच गए। पुलिस ने विदिशा जिले के दीपनाखेड़ा थाना क्षेत्र के सिंधीनगर निवासी लेखराज, धनराज, सोनू अहिरवार और ओंडेर निवासी हल्के अहिरवार के खिलाफ धारा 294, 336, 427 व 341 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया। हालांकि बाद में कुछ समय बाद ही चारों को निजी मुचलके पर छोड़ दिया।

 

ये भी पढ़ें- 11 साल की बच्ची के मोबाइल पर भोपाल की महिला भेज रही पॉर्न वीडियो और अश्लील फोटोज

 

शराब पीने पर युवक को उतारा, तो परिजनों ने की गुंडागर्दी
बताया जा रहा है कि स्लीपर बस क्रमांक यूपी 83 टी 4543 में सिंधीनगर निवासी विशाल अहिरवार बंगला चौराहा आने के लिए बैठा था। सीहोर के पास जब युवक ने शराब पीना शुरु किया तो चालक ने उसे मना किया जिस पर युवक ने झगड़ा शुरु कर दिया जिसके कारण बस कंडक्टर ने बस से नीचे उतार दिया। बस से उतारे जाने के बारे में युवक ने फोन कर अपने परिजन व साथियों को बताया जिसके बाद युवक के परिजनों ने गांव से 25 किमी दूर बंगला चौराहा आकर बस में तोडफ़ोड़ व गुंडागर्दी की।

देखें वीडियो-

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.