मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री और विधायक का 'याराना' हुआ वायरल, देखें वीडियो

|

Published: 16 Jun 2021, 03:12 PM IST

राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव और अशोकनगर विधयक जजपाल सिंह जज्जी का 'दोस्ताना' फिर चर्चाओं में...वायरल हो रहा वीडियो..

अशोकनगर. मध्यप्रदेश सरकार में राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव और अशोकनगर से बीजेपी विधायक जजपाल सिंह जज्जी के बीच दोस्ती और याराना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में मंत्री व विधायक फिल्म दोस्ताना के गाने 'बने चाहे दुश्मन जमाना हमारा, सलामत रहे दोस्ताना हमारा' को गाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि मंत्री बृजेन्द्र सिंह और विधायक जजपाल सिंह जज्जी राजनीति से हटकर अच्छे दोस्त भी हैं और दोनों सिंधिया समर्थक भी हैं। जिन्होंने मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को गिराने में अहम भूमिका निभाई थी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में इस्तीफा देने वाले विधायकों में बृजेन्द्र सिंह और जजपाल सिंह जज्जी भी शामिल थे।

देखें वीडियो-

सिंधिया समर्थक मंत्री और विधायक का 'याराना' वायरल
मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार को गिरा कर चर्चा में आए सिंधिया समर्थक विधायक बृजेंद्र सिंह यादव और जजपाल सिंह जज्जी के बीच दोस्ती और याराना का अब गाना वायरल हो गया है। बृजेंद्र सिंह यादव वर्तमान में मध्य प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री हैं एवं जजपाल सिंह जज्जी अशोकनगर से विधायक है। वायरल वीडियो में दोनों एक कमरे में फिल्म दोस्ताना का गाना सलामत रहे दोस्ताना हमारा गाना गाते नजर आ रहे हैं। मंत्री और विधायक की दोस्ती का यह अलग अंदाज आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

ये भी पढ़ें- भटक गया मानसून..बारिश के लिए करना पड़ेगा इंतजार

 

कमलनाथ की सरकार गिराकर चर्चाओं में आए थे दोनों
बता दें कि वर्तमान भाजपा की शिवराज सरकार में बृजेन्द्र सिंह राज्यमंत्री हैं तो जजपाल सिंह जज्जी अशोकनगर से बीजेपी विधायक हैं। इससे पहले यह दोनों ही कांग्रेस सरकार में विधायक थे एवं सिंधिया समर्थक हुआ करते थे। जब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ी थी तो उनके साथ कांग्रेस छोड़ने वाले विधायकों में ये दोनों भी शामिल थे और तभी प्रदेश की राजनीति में दोनों सुर्खियों में आए थे। दोनों के विधायक पद के त्याग को लेकर सिंधिया एवं मंत्री विधायकों के बीच याराना एवं पारिवारिक संबंध भी चुनाव में चर्चा का विषय रहे थे और अब यह दोनों का याराना वाला वायरल वीडियो शहर में चर्चाओं में है।

देखें वीडियो-