प्रॉपर्टी में मांगा हिस्सा तो माता-पिता व भाई ने लाठियों से पीटा, बीवी-बच्चों की भी नहीं सुनी

युवक को लाठियों से पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला..जांच शुरु…

अशोकनगर. अशोकनगर में एक बेटे को पिता से प्रॉपर्टी में हिस्सा मांगने पर बेरहमी से पीटा गया। घटना जिले के ढेकन गांव की है, बेटे के साथ माता-पिता व भाई-बहनों के लाठी-डंडों से मारपीट किए जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। वीडियो में युवक की पत्नी व बच्चे दादा-दादी से गुहार लगाते भी नजर आ रहे हैं लेकिन इसके बावजूद परिवार के सदस्य युवक के साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए दिख रहे हैं।

 

प्रॉपर्टी में हिस्सा मांगा तो मिली लाठियां
बताया जा रहा है कि ढेकन गांव का रहने वाला चंद्रपाल यादव बीते कई साल से इंदौर में रह रहा था लेकिन कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन में काम धंधा न मिलने के कारण वो बीवी-बच्चों के साथ अपने गांव ढेकन आ गया और माता-पिता के साथ रहने लगा। जहां चंद्रपाल की पत्नी का अपनी सास से आए दिन विवाद होने लगा, रोजाना होने वाले विवाद के कारण एक दिन चंद्रपाल के पिता मलखान सिंह ने उससे घर छोड़कर चले जाने के लिए कहा। जिस पर चंद्रपाल ने घर छोड़कर जाने से इंकार किया और जमीन-जायदाद में अपना हिस्सा मांगने लगा। ये बात पिता व परिवार के अन्य सदस्यों को इतनी बुरी लगी कि उन्होंने उसके साथ बेरहमी से मारपीट करनी शुरु कर दी। लाठी-डंडों से माता-पिता व भाई-बहनों ने उसे बेरहमी से पीटा।

 

ये भी पढ़ें- फेल करने की धमकी देकर प्रोफेसर ने 6 महीने तक किया छात्रा से रेप

 

बीवी-बच्चे लगाते रहे छोड़ देने की गुहार
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें परिवार के सदस्य चंद्रपाल के साथ लाठी डंडों से मारपीट करते नजर आ रहे हैं। चंद्रपाल की पत्नी व बच्चे अपने दादा-दादी, बुआ व चाचा से मारपीट न करने की गुहार लगाते दिख रहे हैं लेकिन मासूम बच्चों की विनती पर भी परिवार के सदस्यों का दिल नहीं पसीजा। घटना के बाद चंद्रपाल की पत्नी रुपवति ने फोन कर अपने भाई को बुलाया और तब कहीं जाकर घायल चंद्रपाल व उसकी घायल पत्नी रुपवति को अस्पताल ले जाया गया। घायल रुपवति की शिकायत पर पुलिस ने चंद्रपाल के पिता मलखान सिंह, मां रामसखी, बहन वर्षा और भाई जितेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

देखें वीडियो- मामूली विवाद पर खुलेआम जमकर चली लाठियां

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.