नाम लिए बिना कांग्रेस नेताओं पर सिंधिया का तंज..बोले- 'वो ट्विटर पर टिक-टिक करते रहे'

|

Published: 23 Jun 2021, 07:53 PM IST

सिंधिया बोले- 'जो नकारात्मक तत्व अफवाहें फैला रहे थे, अब वह खुद ही भागते हुए वैक्सीन लगवाने जा रहे हैं...'

अशोकनगर. अशोकनगर जिले में दौरे पर पहुंचे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नाम लिए बिना कांग्रेसी नेताओं पर जमकर तंज कसे। सिंधिया ने कहा कि खुद तो क्वारंटीन हो गए और ट्वीटर पर टिक-टिक करते रहे। कहा जो नकारात्मक तत्व अफवाहें फैला रहे थे कि वैक्सीन मत लगवाओ वैक्सीन से आप मर जाओगे, वही दूसरी लहर के बाद भागते हुए वैक्सीन लगवाने अस्पताल पहुंच रहे हैं।

देखे वीडियो-

सिंधिया ने कांग्रेस नेताओं पर कसा तंज
जिले के दौरे पर आए राज्यसभा सांसद सिंधिया ने यह भी कहा कि नकारात्मक तत्वों को जनता ने बार-बार जबाव दे दिया है और फिर भी यह सही रास्ते पर नहीं आए। जिन्होंने दो महीने से कोई भी जनसेवा नहीं की, खुद क्वारंटीन हो गए और ट्वीटर पर टिक-टिक कर आरोप लगाते रहे कि यह गलत कर रहे हैं, आप गलत कर रहे हो, जबकि स्वयं कोई काम नहीं किया। इसलिए आज उस दल की जनता ने जो स्थिति की है, वह उस दल की नकारात्मक सोच की वजह से।

ये भी देखें- शादी के 11 साल बाद जन्मी बेटी, परिजनों ने किया ग्रैंड वैलकम

'कोविड से युद्ध में मास्क ढ़ाल व वैक्सीन तलवार है'
राज्यसभा सांसद सिंधिया ने कहा कि यह अतिश्योक्ति नहीं होगी कि कोविड एक युद्ध से ज्यादा है। युद्ध में सामना करने आपके हाथ में ढ़ाल व तलवार होना चाहिए, अकेले ढ़ाल लेकर जाओगे तो वार कैसे करोगे और अकेले तलवार लेकर जाओगे तो खुद का बचाव कैसे करोगे। इसलिए कोविड से युद्ध में मास्क ढ़ाल है और वैक्सीन तलवार। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा है कि दो गज दूरी मास्क है जरूरी, यही लाइन ऑफ डिफेंस है।

 

ये भी पढ़ें- रंगरलिया मनाते पकड़ाया जोड़ा, युवती को अर्धनग्न हालत में थाने लाई पुलिस, देखें वीडियो

 

सिंधिया बोले मैंने दिला ऑक्सीजन प्लांट व एंबुलेंस
साथ ही सिंधिया ने कहा कि जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट मैंने निजी कंपनी के द्वारा दिलाया है, अशोकनगर सहित छह जिलों को मैंने एक-एक एंबुलेंस निजी कंपनी से दिलवाईं। साथ ही कहा कि सरकार ने ऑर्डर पास कर दिए हैं तीन-चार महीने में जिले की अस्पतालों में ऑक्सीजन बेस्ड आईसीयू बैड तैयार हो जाएंगे। साथ ही सिंधिया ने क्षेत्र में मृत हो चुके करीब 150 लोगों को श्रद्धांजलि भी दी।

देखें वीडियो-