भाजपा नेता के बेटे का शव रेलवे ट्रैक पर मिला, क्षेत्र में सनसनी

जहां लाश मिली वो स्थान ससुराल के पास है, हाथों में चोट के निशान मिले, पुलिस जांच में जुटी…।

 

अशोकनगर। भाजपा नेता श्यामलाल पंथी के बेटे मुकेश पंथी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। भाजपा नेता श्यामलाल पंथी तीन बार भाजपा के विधायक रह चुके हैं। पुलिस इस मामले को संदिग्ध मानकर जांच में जुट गई है।

भाजपा के तीन बार विधायक रह चुके श्यामलाल पंथी के बेटे की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उनके बेटे मुकेश पंथी का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। उनके बेटे की लाश जिस स्थान पर मिली है वो जगह मुकेश के ससुराल के पास है। पुलिस हत्या या आत्महत्या के बिंदुओं पर भी जांच कर रही है। क्योंकि मुकेश के शव को क्षति नहीं पहुंची है, जबकि उसके सिर और हाथों में चोट के निशान बताए जा रहे हैं। जल्द ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंच जाएगी।

 

देखें वीडियो

//?feature=oembed

बताया जा रहा है कि श्यामलाल पंथी के सबसे छोटे बेटे मुकेश की ससुराल पिपरई के पास मुड़राकला गांव में है। मुकेश रविवार को अंतिम बार कुरवाई में देखे गए थे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक वो इस घटना को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। वो इस बात की भी तफ्तीश कर रही है कि यह मौत हत्या है या आत्महत्या। या फिर कोई हादसा। पुलिस के मुताबिक यदि मुकेश खुदकुशी करता तो उसका शव रेलवे ट्रैक पर क्षत-विक्ष हो जाता, लेकिन उसके शरीर के सभी अंग सही सलामत है, जबकि सिर्फ सिर और हाथ पर चोट के निशान मिले हैं।

 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.