Corona : सरकार के हाथ में कोरोना की डोर-हार नजर आती है तो बढ़ जाता है कोविड-19

Corona : कांग्रेस पदाधिकारियों ने सरकार पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना का बढऩा घटना उनके हाथ में है, जब उन्हें चुनाव टालना होता है, कोरोना बढ़ जाता है।

<p>Corona : सरकार के हाथ में कोरोना की डोर-हार नजर आती है तो बढ़ जाता है कोविड-19</p>
अशोकनगर. जब चुनाव आता है और सर्वे में उन्हें हार नजर आती है, तो कोरोना आ जाता है, फिर चुनाव टलते ही कोरोना खत्म हो जाता है, यह सब कुछ सरकार के हाथ में है। कब कोरोना बढ़ाना है, कब घटना है। यह बात कांग्रेस प्रदेश महामंत्री ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कही।
आभार यात्रा के तहत शहर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश महामंत्री पवन पटेल ने मीडिया से चर्चा के दौरान यह बात कही, वैक्सिनेशन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सरकार रिकार्ड बनाने में माहिर है, इनको सब पता होता है कितना कहां क्या करना है, सब इनके हाथ में रहता है, चुनाव आते ही अगर सर्वे हार का बनता है तो कोरोना आ जाता है, और चुनाव टलते ही कोरोना खत्म हो जाता है, कमलनाथ ने ओबीसी का आरक्षण 27 प्रतिशत किया और सामान्य को 10 प्रतिशत आरक्षण किया, भाजपा सिर्फ श्रेय ले रही है, भाजपा जब 15 साल सरकार में थी, तो यह आरक्षण उस समय क्यों नहीं किया गया।कांग्रेस ने प्रदेश सरकार में रहते हुए 27 लाख किसानों की कर्ज माफी की, जनता को यह बताने के लिए कांग्रेस द्वारा यह आभार यात्रा निकाली जा रही है, जो 11 सितंबर से शुरू हुई है, जिसका शनिवार को शहर के मुख्य मार्गों पर स्वागत किया गया।
बारिश पर भारी आस्था, यहां कंघे तक पानी में डूब कर गणपति विसर्जन

किसान ने की आत्महत्या


कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरिसिंह रघुवंशी ने कहा प्रशासन किसान आत्महत्या को झूटला रहा है, उसे पारिवारिक विवाद में आत्महत्या करना बता रहा है, जबकि वह खुद उस किसान के परिवार से मिलकर आएं हैं। करख्या गांव के किसान ने फसल में नुकसान व कर्ज के चलते आत्महत्या की है। कांग्रेस पदाधिकारियों ने सरकार पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि कोरोना का बढऩा घटना उनके हाथ में है, जब उन्हें चुनाव टालना होता है, कोरोना बढ़ जाता है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.