पुलिस को बदमाशों का बड़ा चैलेंज, थाने से सटे मकान में लाखों की डकैती

|

Published: 01 Aug 2021, 05:33 PM IST

चड्डी-बनियान गैंग के 10-12 डकैत घर में दाखिल हुए और 25 लाख रुपए की चांदी बटोरकर हो गए फरार...

अशोकनगर. अशोकनगर जिले में बदमाशों ने पुलिस को बड़ी चुनौती देते हुए डकैती की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। घटना नईसराय तहसील की है जहां शनिवार रविवार की दरमियानी रात पुलिस थाने से सटे एक मकान में चांदी व्यापारी के घर हुई 25 लाख की डकैती से समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। वारदात को करीब दर्जनभर डकैतों ने अंजाम दिया है जिनकी तस्वीरें सीसीटीवी में भी कैद हुई हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है और जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी का दावा भी कर रही है।

ये भी पढ़ें- तुमने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी कहकर चप्पल लेकर प्रेमी पर टूट पड़ी प्रेमिका, देखें वीडियो

करीब डेढ़ घंटे तक घर में मचाया उत्पात
नईसराय में थाने से सटे मकान में रहने वाले चांदी व्यापारी रितेश सोनी और अनिल सोनी के मकान पर शनिवार-रविवार की रात डकैतों ने धावा बोला। दर्जन भर के करीब डकैत रात लगभग 12:15 बजे छज्जे के सहारे मकान के अंदर दाखिल हुए और लगभग डेढ़ घंटे तक जमकर उत्पात मचाया। इस दौरान डकैतों ने चांदी व्यापारी की दुकान को खंगाला, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला। इसके बाद डकैतों ने कमरों को खंगाला जहां दुकानदार की मां के कमरे में रखे लगभग 25 लाख रुपए कीमत के 45 किलो चांदी के जेवरात उनके हाथ लग गए जिन्हें लेकर डकैत घर से फरार हो गए। डकैती की सूचना रात 3 बजे पीड़ित परिवार ने पुलिस को दी तो पुलिस अमला मौके पर पहुंचा और तफ्तीश शुरु की।

ये भी पढ़ें- 4 साल की बच्ची का 5 साल के बच्चे से तय किया था रिश्ता, आज भी झेल रही दंश

डकैतों ने लगा दी थी कमरों की बाहर से कुंडी
पीड़ित परिवार ने बताया कि डकैतों की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई हैं। सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि डकैत पहले तो चौकीदार के कमरे में पहुंचे और एक डकैत वहीं पर खड़ा हो गया। जिन कमरों में लोग सो रहे थे पहले तो डकैतों ने उन कमरों की कुंडी बाहर से लगा दी और फिर बड़े ही आराम से डकैती की वारदात को अंजाम दिया। दुकान में जब डकैतों को कुछ नहीं मिला तो वो रितेश सोनी की मां के कमरे में पहुंचे, उन्होंने कमरे का दरवाजा खुलवाने के बाद मां के साथ मारपीट की और फिर उन्हें धमकाकर चुप करा दिया। इसी कमरे में करीब 45 किलो चांदी के जेवरात और 10-12 हजार रुपए नकद थे जो डकैत अपने साथ उठा कर ले गए हैं। बदमाशों के भागने के बाद रात तीन बजे जब मां ने चीख पुकार मचाई तो परिवार के लोगों को घटना के बारे में पता चला जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। खास बात यह है कि डकैतों ने घर में लगे कई सीसीटीवी भी बंद कर घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि चड्डी बनियान गैंग ने इस डकैती की घटना को अंजाम दिया है।

देखें वीडियो- पार्क में प्रेमिका ने प्रेमी को चप्पल से पीटा