नशीली चाय पिलाकर लेखपाल के साथ दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी कर रहा ब्लैकमेल

Highlights:
-डीएम को शिकायती पत्र भेजकर मामले की जांच कराने की गुहार लगाई
-महिला लेखपाल ने आरोपित की मां पर लगाया फर्जी दस्तावेजोंसे नौकरी करने का आरोप
-आरोप है क‍ि युवक के पास अश्‍लील वीडियो है इसके जर‍िए वह उसे ब्‍लैकमेल करता है

<p>British Army rapes 1400 women of Kenya, destitute women settle their village</p>
अमरोहा। यूपी के एटा में तैनात एक महिला लेखपाल ने अमरोहा निवासी युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं, आरोप है कि युवक द्वारा महिला का अश्लील वीडियो बनाकर लिया गया। जिसके चलते वह उसे लगातार ब्लैकमेल कर शोषण करता आ रहा है। वहीं पीड़िता ने जिलाधिकारी को शिकायती पत्र लिखकर जांच कर मदद करने की गुहार लगाई है।
दरअसल, एटा के नगर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला लेखपाल का आरोप है कि अमरोहा के आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक ने वर्ष 2018 में नशीली चाय पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया है। आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर तब से लगातार शारीरिक शोषक करता आ रहा है।
आरोप है कि जब पीड़िता ने बीती 10 जून को एटा की अदालत में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए याचिका दायर की तो आरोपित को इसकी भनक लग गई। जिसके बाद उन्होंने भी लेखपाल के खिलाफ शिकायतें करनी शुरू कर दी। आरोप है कि आरोपित की मां आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर तैनात है, जो कि फर्जी दस्तावेज के सहारे नौकरी कर रहीं है।
पीड़िता का आरोप है कि आरोपित की मां ने बदायूं के एक स्कूल से फर्जी टीसी बनवाई है। जिसके सहारे वह आंगनबाड़ी में नौकरी कर रही है। पीड़िता ने सोमवार को इस बाबत जिलाधिकारी उमेश मिश्र को शिकायती पत्र भेजा कर मामले की जांच कर आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.