अमरोहा

ईद पर डांस का वीडियो डालकर हसीन जहां ने दी बधाई, हो गयीं ट्रोल

Highlights -ईद पर डांस कर इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो -वीडियो तेजी से हो रहा काफी वायरल -लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया

अमरोहाMay 26, 2020 / 05:52 pm

jai prakash

,,

अमरोहा: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohmmad Shami) की पत्नी (Hasin Jahan) लगातार सोशल पर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। जी हां सोमवार को ईद (Eid) के मौके पर हसीन जहां ने एक बार फिर अपने अंदाज में डांस कर लोगों को ईद की मुबारकबाद दी। जो काफी ट्रेंड कर रहा है और उनके फैन्स पसंद कर रहे हैं। वहीँ कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। हसीन जहां इन दिनों शमी से अलग रह रहीं हैं।

मुजफ्फरनगर में 4 और सहारनपुर में 3 प्रवासी मजदूरों की रिपाेर्ट आई कोरोना पॉजिटिव
ये किया है पोस्ट
अपने इन्स्ताग्राम पेज पर पोस्ट में हसीन जहां ने एक गाने पर डांस किया। इस गाने के बोल थे, ‘मेरी गोरी-गोरी बांहें, बांहों में आ जाना, अब कैसा घबराना है और कैसा शर्माना…’ यही नहीं हसीन जहां ने इस वीडियो में अपने चेहरे पर एक कार्टून कैरेक्टर का फोटो भी लगाया हुआ था। पिछली बार की तरह ही इस बार भी हसीन जहां का ये वीडियो कुछ लोगों को रास नहीं आया और उन्होंने हसीन को ट्रोल करना शुरू कर दिया। और कमेंट में आपत्तिजनक बातें लिखीं।

Lockdown 4.0 में प्रशासन की पहल पर मास्क बनाने में जुटे लोग, रोजगार के बढ़ रहे ये अवसर

पहले भी किया डांस
यहां बता दें कि इससे पहले भी कांटा लगा गाने पर हसीन ने काफी बोल्ड डांस किया था, तब भी लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। लेकिन हसीन जहां ने उन्हें अपनी तरह से जवाब भी दिया।

Lockdown 4.0: दिल्ली—नोएडा बॉर्डर सील, ईद के बाद जाम में फंसे लोगों के छूटे पसीने, अभी नहीं मिलेगी राहत

शमी परिवार के साथ
उधर शमी इन दिनों लॉक डाउन में अपने परिवार के साथ गांव में हैं और परिजनों संग ईद मनाई और शमी ने भी अपने अंदाज में लोगों को ईद की शुभकामनाएं दीं।

Home / Amroha / ईद पर डांस का वीडियो डालकर हसीन जहां ने दी बधाई, हो गयीं ट्रोल

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.