Amroha: शनिवार से लापता प्रेमी युगल की लाशें पेड़ से लटकी मिलीं, ऑनर किलिंग की आशंका

Highlights -दोनों में काफी समय से चल रहा था प्रेम प्रसंग -दोनों के परिवारों में भी था आना-जाना -आज तड़के गांव के बाहर जंगल में पेड़ से लटके मिले दोनों के शव -ओनर किलिंग की जताई जा रही आशंका

अमरोहा: जनपद के आदमपुर थाना क्षेत्र में आज सुबह उस समय चीखपुकार मच गयी, जब शनिवार से लापता गांव के एक प्रेमी युगल का शव जंगल में पड़ा मिला। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों से पूछताछ शुरू कर दी है। वहीँ दोनों की मौत से मामला ओनर किलिंग का भी बताया जा रहा है।

Cornavirus: जमातियों ने पहले मांगी थी बिरयानी अब स्टाफ की कर दी चप्पलों से पिटाई, छावनी
मे तब्दील किया गया अस्पताल

शनिवार शाम को हो गए थे गायब
जानकारी के मुताबिक आ क्षेत्र के गांव खैलिया पट्टी निवासी 18 साल के आसिफ अली का पड़ोसी गांव ओगपुरा निवासी 18 साल की ही मुनीशा से पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक ही जाति के थे। दोनों शनिवार शाम को घर से गायब हुए थे। परिजनों ने रात भर अलग-अलग स्थानों पर दोनों की तलाश की लेकिन, कोई सुराग नहीं लग सका। रविवार सुबह ओगपुरा गांव के जंगल में प्रेमी आसिफ अली के ताऊ के खेत में खड़े पेड़ पर दोनों के शव लटके मिलने से मौके पर भीड़ जमा हो गई। शिनाख्त होने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

Lockdown के दौरान पुलिसवालों पर हमला करने वाले की जानकारी देने वाले को मिलेगा 25 हजार का इनाम

मामले की जांच की जा रही
सूचना मिलते ही आदमपुर के प्रभारी निरीक्षक पंकज कुमार वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजे गए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस प्रशासन का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही कुछ कहना बेहतर होगा। अभी कुछ भी टिप्पणी करना थोड़ी जल्दबाजी होगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.