अमरोहा

Photo: किसी स्टार से कम नहीं है मो. शमी की बेटी ‘आयरा’, सामने आईं लेटेस्ट तस्वीरें

6 Photos
Published: December 16, 2023 01:12:50 pm
1/6

उत्तर प्रदेश के अमरोहा निवासी इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का अपनी पत्नी हसीन जहां से विवाद चल रहा है। पति-पत्नी को विवाद के बावजूद भी अगर कोई जोड़ सकता है तो वह संतान होती है। मोहम्मद शमी अपनी बेटी आयरा से बहुत प्यार करते हैं।

2/6

मोहम्मद शमी की बेटी आयरा अपनी मां यानी हसीन जहां के साथ रहती है। छोटी सी उम्र में आयरा बहुत टैलेंटेड हैं। मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का कहना है कि आयरा की एक्टिंग में बहुत ज्यादा दिलचस्पी है। एक्टिंग करते हुए वह बहुत खूबसूरत लगती है।

3/6

इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की बेटी आयरा अब आठ साल की हो गई है। उसका जन्म 17 जुलाई 2015 को हुआ था। हसीन जहां के अनुसार, आठ साल की हल्की उम्र में ही आयरा की एक्टिंग का हर कोई कायल है। इसके अलावा आयरा को मॉडलिंग का भी शौक है।

4/6

यहां आपको बता दें, साल 2011 में मोहम्मद शमी और हसीन जहां की लव स्टोरी शुरू हुई थी। उस समय हसीन जहां आईपीएल में चीयरलीडर थीं। इसके बाद साल 2014 में दोनों ने शादी कर ली। हालांकि यह कपल ज्यादा दिन साथ नहीं रह सका और साल 2018 में दोनों के बीच विवाद हो गया।

5/6

इसके बाद साल 2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर घरेलू मारपीट, उत्पीड़न समेत कई गंभीर आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद से हसीन जहां ने अपनी और बेटी की परवरिश के लिए मोहम्मद शमी से गुजारा भत्ता मांगा। इसके लिए लंबी कानूनी लड़ाई भी चली।

6/6

सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मोहम्मद शमी अपनी बेटी आयरा और पत्नी हसीन जहां को हर महीने करीब तीन लाख रुपये गुजारा भत्ता दे रहे हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.