गजब: लॉक डाउन में प्रेमिका से मुलाकात प्रेमी को पड़ी भारी, प्रेमिका निकली कोरोना पॉजिटिव

Highlights -बिजनौर अक्सर प्रेमिका से मिलने जाता था -प्रेमिका निकली संक्रमित तब हुआ खुलासा -युवक और उसका पूरा परिवार हुआ क्वारंटाइन -गांव के अन्य लोगों का भी लिया जाएगा सैम्पल

अमरोहा: जनपद के मंडी धनौरा कोतवाली क्षेत्र में एक युवक और उसके परिवार को स्वास्थ्य विभाग ने क्वारंटाइन किया गया है। जिसके बाद पूरे गांव में हडकम्प है। जानकारी के मुताबिक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने बिजनौर जाता था जो कोरोना पॉजिटिव निकली। बिजनौर प्रशासन की सूचना के बाद स्थानीय स्वास्थ्य महकमे ने उसके सम्पर्क में आए लोगों की तलाश शुरू कर दी है।

Lockdown—4: दिल्ली—नोएडा बॉर्डर दोबारा पूरी तरह सील किया गया, डीएनडी पर लगा जाम

कई बार मिला था प्रेमिका से
जानकारी के मुताबिक युवक बिजनौर में कई बार प्रेमिका से मिला था। अब प्रेमी के परिजनों की कोरोना जांच कराई जाएगी, जिसके बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। रविवार दोपहर बाद प्रेमी के गांव पहुंची टीम को देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया था। दरअसल गांव कैसरा निवासी प्रेमी युवक जनपद बिजनौर के एक कस्बे में नौकरी करता था। वहां उसका एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि प्रेमी व प्रेमिका कई बार एक दूसरे के संपर्क में आए थे। कुछ दिनों पहले प्रेमिका कोरोना संक्रमित पाई गई। जिस पर स्वास्थ्य विभाग ने प्रेमिका से पूछताछ की। इस दौरान प्रेमिका ने गांव कैसरा निवासी अपने प्रेमी के बारे में जानकारी दी।

Corona संक्रमित का जनाजा उठाने के लिए कम पड़े लोग तो नोडल अधिकारी राकेश ठाकुर ने दिया कंधा

गांव में बना चर्चा का विषय
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ. अमोल सिंह ने इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बिजनौर से सूचना प्राप्त हुई थी। उस सूचना के आधार पर युवक व उसके परिवार के चार सदस्यों को थर्मल स्क्रीनिंग के बाद क्वारंटीन सेंटर भेज दिया गया है। युवक व उसके परिजनों को स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा क्वारंटीन सेंटर लेकर जाने के बाद पूरे गांव में यह चर्चा का विषय बना हुआ है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.