पत्नी की बेरहमी से हत्या, पति समेत सभी ससुरालीजन फरार, फुलिस कर रही तलाश

|

Published: 18 Aug 2020, 05:34 PM IST

कोमलप्रीत कौर का विवाह डेढ़ साल पहले गांव भरोवाल निवासी जोबनजीत सिंह के साथ हुआ था। उनका तीन माह का बेटा है।

तरनतारन। पंजाब में पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी है। दो दिन बाद हत्या राज खुला। मामला पुलिस तक पहुंचा तो पति, श्वसुर, सास आदि फरार हो गए। पुलिस सभी की तलाश कर रही है।

गृहक्लेश में हत्या

यह घटना थाना गोइंदवाल के अंतर्गत गांव भरोवाल में हुई। कोमलप्रीत कौर का विवाह डेढ़ साल पहले गांव भरोवाल निवासी जोबनजीत सिंह के साथ हुआ था। उनका तीन माह का बेटा है। दोनों में अकसर झगड़ा होता रहता था। विवाह के बाद से ही तकरार होती रहती थी। दो दिन पहले भी दोनों में झगड़ा हुआ। इसके बाद जोबनजीत सिंह ने अपनी पत्नी कोमलप्रीत कौर को दातर मार कर गंभीर घायल कर दिया। फिर वह घर पर ही इलाज करता रहा। ठीक से इलाज न मिलने के कारण कोमलप्रीत कौर (21) की मौत हो गई। मौत होते ही जोबनजीत सिंह और उसका परिवार फरार हो गए।

पिता के बयान पर रिपोर्ट दर्ज

कोमलप्रीत कौर के पिता अमरीक सिंह निवासी कला ने थाना गोइंदवाल पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। पुलिस ने जांच में पाया कि गृहक्लेश के चलते जोबनजीत सिंह ने दातर मार कर कोमलप्रीत कौर की हत्या कर दी। मृतका का पोस्टमार्टम करवाया गया है। मृतका के पिता अमरीक सिंह के बयान के आधार जोबनजीत सिंह, परमजीत सिंह, राज कौर और मलकीत सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।