केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से दुकानदार ने मांगी मदद, कहा मेरे बच्चे के दिल में छेद, सांसद ने कहा इलाज हमारी जिम्मेदारी

Smriti Irani Promised to help Shopkeeper in Son’s Treatment- यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सांसद स्मृति ईरानी अपने हर अमेठी दौरे को खास बना दे रही हैं।

<p>Smriti Irani Promised to help Shopkeeper in Son&#8217;s Treatment</p>
अमेठी. Smriti Irani Promised to help Shopkeeper in Son’s Treatment. यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सांसद स्मृति ईरानी अपने हर अमेठी दौरे को खास बना दे रही हैं। अब तीन दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंची केंद्रीय मंत्री ने फुरसतगंज स्थित नहर कोठी चौराहे पर रुक कर अमेठी की एक दुकान पर पकौड़ी तो दूसरी दुकान पर चाय पीकर रिश्ते की डोर को मजबूत किया।बता दें कि फुरसतगंज थाना क्षेत्र के नहर कोठी चौराहा निवासी रामनरेश साहू पिछले दौरे पर अमेठी सांसद का इंतजार करते रह गए थे लेकिन सांसद अमेठी स्मृति ईरानी निगोहा से पानी की टंकी का निरीक्षण करके तिलोई होते हुए लखनऊ रवाना हो गई थी। शुक्रवार को जब वो समय निकालकर नहर कोठी चौराहा निवासी रामनरेश साहू की दुकान पहुंची। नरेश साहू से मुलाकात किया और उनकी समस्याएं सुनी। उन्होंने वहां मौजूद फुरसतगंज प्रभारी मनोज सोनकर को उनकी समस्याओं के निस्तारण के दिए निर्देश दिए। नरेश साहू के परिवार में एक बच्चे के दिल में छेद है जिसका इलाज कराने में या परिवार असमर्थ है यह बात जब रामनरेश ने अमेठी सांसद को बताई तो उन्होंने कहा कि आप दिल्ली लेकर आइए उसके इलाज की चिंता मत करें वह हमारी जिम्मेदारी है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.