अमेठी

बकरी चोरी की इत्ती बड़ी तालिबानी सजा

उत्तर प्रदेश के अमेठी में ग्रामीणों ने बकरी चोरी करने के आरोप में एक युवक को तालिबानी सजा दे डाली।

अमेठीSep 07, 2020 / 06:02 pm

Mahendra Pratap

बकरी चोरी की इत्ती बड़ी तालिबानी सजा

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी में ग्रामीणों ने बकरी चोरी करने के आरोप में एक युवक को तालिबानी सजा दे डाली। ग्रामीणों ने युवक का हाथ-पैर बांधकर उसे जमकर पीटा। अब ग्रामीणों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।
दरअसल ये पूरा मामला जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के मिश्रौली गांव का है। ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में इन दिनों घर के पास बंधी बकरी चोरी की कई वारदातें अंजाम पा चुकी थी। जिसको लेकर ग्रामीण काफी रोष में थे। ग्रामीणों ने बकरी चोर को सबक सिखाने का मन बना रखा था। बीती रात जैसे ही बकरी चोर गांव में पहुंचा ग्रामीणों ने उसे चारों ओर से घेर लिया। कुछ ही समय में उसे पकड़कर ग्रामीणों ने खंभे से बांध कर उसकी जमकर पिटाई किया। जिसकी सूचना ग्रामीणों में से ही किसी ने पुलिस को दिया।
सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और चोर को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाने लाई। ग्रामीणों की तहरीर पर पुलिस ने पकड़े गए चोर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा है। सीओ अमेठी ने बताया कि पिटाई का वीडियो प्रकाश में आया है। उसका परीक्षण किया जा रहा है, जल्द ही इस मामले में भी विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Home / Amethi / बकरी चोरी की इत्ती बड़ी तालिबानी सजा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.