US Presidential Election 2020: चुनावी रैली में डांस करते दिखे डोनाल्ड ट्रंप, वीडियो वायरल

HIGHLIGHTS

US Presidential Election 2020: कोरोना वायरस संक्रमण से उबरने के बाद ट्रंप ने ओरलैंड के सैंडफोर्ड में एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित किया, जहां पर वे मंच पर डांस करते हुए दिखे।

<p>US Presidential Election 2020: Donald Trump Danced At An Election Rally In Sandford Of Orland</p>

ओरलैंडो। अमरीका में आगामी 3 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव ( US Presidential Election 2020 ) होने वाले हैं और उसमें अब महज कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। ऐसे में दोनों ही प्रतिद्वंदियों की ओर से ताबड़तोड़ रैलियां की जा रही है। वहीं मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए रैलियों में तरह-तरह के तरीके आजमाए जा रहे हैं।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( President Donald Trump ) ने भी एक रैली में एक अनौखी हरकत करते हुए मतदाताओं को रिझाने की कोशिश की है। ट्रंप का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, कोरोना वायरस संक्रमण से उबरने के बाद ट्रंप ने ओरलैंड के सैंडफोर्ड में एक विशाल चुनावी रैली को संबोधित किया।

चुनाव से पहले राष्ट्रपति Trump की बढ़ी मुश्किलें! ‘मानसिक स्थिति’ की जांच के लिए हो सकता है कमीशन का गठन

इस रैली को संबोधित करते हुए ट्रंप ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बाहर आने के बाद अब वे पहले से अधिक पावरफुल महसूस कर रहे हैं। अपने 65 मिनट के भाषण में ट्रंप ने कोरोना वायरस को लेकर एक ही बात कही कि वह पहले से ज्यादा अब खुद को ताकतवर महसूस कर रहे हैं।

सैंडफोर्ड की रैली में भीड़ देखकर गदगद हुए डोनाल्ड ट्रंप मंच पर डांस ( Donald Trump Dance ) करने लगे। ट्रंप का यह डांस देखकर रैली में आए लोग रोमांचित हो उठी। ट्रंप ने मंच पर जैसे ही थिरकना शुरू किया, उनको चाहने वाले फैंस ने नीचे से शोर कर अपना समर्थन जताया। अब ट्रंप का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि विपक्षी दल ट्रंप के इस हरकत का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

https://twitter.com/realDonaldTrump?ref_src=twsrc%5Etfw

विपक्ष ने की ट्रंप की आलोचना

जहां एक और ट्रंप रैली को संबोधित करते हुए मतदाताओं में एक उत्साह भरने की कोशिश में जुटे हैं, वहीं उनके आलोचक इस डांस वीडियो को लेकर मजाक उड़ा रहे हैं। आलोचक ये कह रहे हैं कि ट्रंप यह दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि वे पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं।

आलोचकों का कहना है कि खुद कोरोना से संक्रमित हो चुके ट्रंप इस तरह की रैली में डांस कर रहे हैं, जहां पर उनके समर्थक कोई सोशल डिस्टेंसिंग का न पालन कर रहे हैं और न मास्क पहने हुए हैं। यह देखकर भी ट्रंप अपने समर्थकों से अपील नहीं कर रहे हैं।

Donald Trump की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, कहा- वे पहले से ज्यादा ताकतवर महसूस कर रहे

आपको बता दें कि कोरोना से उबरने के बाद ट्रंप चार राज्यों में प्रचार करने की योजना बनाई है, उनमें से पहला फ्लोरिडा है। अगले चार दिनों में वे अलग-अलग राज्यों में जोर-शोर से प्रचार करने वाले हैं। मालूम हो कि अमरीका में कोरोना महामारी से 2 लाख से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 80 लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.