प्रेसिडेंशियल डिबेट से पहले ट्रंप का बड़ा आरोप, कहा- बिडेन को कराना चाहिए ड्रग टेस्ट, मैं हूं तैयार

HIGHLIGHTS

US Presidential Election Debate: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि प्रेसिडेंशियल डिबेट से पहले या उसके बाद जो बिडेन को ड्रग टेस्ट ( Drug Test ) कराना चाहिए।
हालांकि, ट्रंप ने अब तक जितने भी आरोप लगाए हैं, उसको लेकर कभी कोई सबूत नहीं दिए।
ट्रंप ने बिडेन के दिमागी हालत को लेकर पिछले दिनों एक चुनावी रैली में कहा था कि बिडेन राष्ट्रपति बनने के लायक नहीं हैं।

<p>Donald Trump Said Just Before Presidential Debate, Biden Should Undergo Drug Test, I Am Ready</p>

वाशिंगटन। अमरीका में आगामी 3 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव ( Presidential Election In America ) होने वाले हैं और दोनों ही मुुख्य दलों की ओर से ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार किया जा रहा है। सत्ता पक्ष और विपक्ष एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप कर रहे हैं। चनावी रैलियों में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रप ( President Donald Trump) और डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन ( Joe Biden ) के बीच जुबानी जंग का दौर भी जारी है।

एक बार फिर से डोनाल्ड ट्रंप ने बिडेन पर तीखा हमला बोलते हुए गंभीर आरोप लगा दिए हैं। ट्रंप ने कहा कि प्रेसिडेंशियल डिबेट से पहले या उसके बाद जो बिडेन को ड्रग टेस्ट ( Drug Test ) कराना चाहिए। इससे पहले ट्रंप एक रैली में ये आरोप लगा चुके हैं कि बिडेन की दिमागी हालत ठीक नहीं हैं। ऐसे में अब उन्होंने एक कदम आगे बढ़ते हुए कहा कि बिडेन को ड्रग टेस्ट कराना चाहिए, मैं भी इसके लिए तैयार हूं।

America: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर उनकी भतीजी मैरी ट्रंप ने दर्ज कराया धोखाधड़ी का मुकदमा

उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा, मैं जानता हूं कि बिडेन हमेशा नींद में रहते हैं इसलिए उन्हें प्रेसिडेंशियल डिबेट से पहले या बाद में ड्रग टेस्ट करवाना चाहिए। ट्रंप ने एक तंज भरे लहजे में कहा कि डिबेट के समय काफी कम लोग मौजूद होंगे। हालांकि, जो बिडेन ने ड्रग टेस्ट से इनकार कर दिया है। ट्रंप ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और बताया, बिडेन ने घोषणा की है कि वह एक ड्रग टेस्ट के लिए सहमत नहीं होंगे। मुझे इस बात का आश्चर्य है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7wivmc

राष्ट्रपति बनने के लायक नहीं हैं बिडेन: ट्रंप

आपको बता दें कि इससे पहले ट्रंप ने बिडेन पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। चुनावी रैलियों में ट्रंप ने बिडेन के स्वास्थ्य को मुद्दा बना दिया है। हाल के दिनों में कई बार ट्रंप ने बिडेन के दिमागी हालत को लेकर बयान दिया है। पिछले दिनों ट्रंप ने एक चुनावी रैली में कहा था कि बिडेन राष्ट्रपति बनने के लायक नहीं हैं।

हालांकि ट्रंप ने जितने भी आरोप लगाए हैं, लेकिन अपने आरोपों को लेकर कभी कोई सबूत नहीं दिए। बता दें कि दोनों की उम्र तकरीबन करीब-करीब है। बिडेन (77) ट्रंप (74) से तीन साल बड़े हैं।

America: न्यूयॉर्क के स्वास्तिक शहर का नाम बदलने के लिए हुआ मतदान, विरोध में नहीं पड़ा एक भी वोट

इसी को लेकर पिछले महीने ट्रंप ने एक रैली में बिडेन पर तंज कसते हुए कहा था कि मुझे देखिए और फिर उन्हें देखिए और दोनों की तुलना कीजिए। बता दें कि ट्रंप के इन बयानों को लेकर कोई खास प्रतिक्रिया लोगों में नहीं देखने को मिली, यहां तक कि उनकी पार्टी रिपब्लिकन के कुछ नेता भी ये मानते हैं कि इस तरह के चुनावी कैंपेन से ज्यादा लाभ नहीं मिलने वाला है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.