American President के छोटे भाई रॉबर्ट की तबीयत बिगड़ी, Donald Trump मिलने पहुंचे अस्पताल

HIGHLIGHTS

अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( American President Donald Trump ) के छोटे भाई रॉबर्ट ट्रंप ( Robert Trump ) की तबीयत बिगड़ने के बाद न्यूयॉर्क ( New York ) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।
व्हाइट हाउस ( White House ) की ओर से जारी बयान में यह नहीं बताया है कि 72 वर्षीय रॉबर्ट ट्रंप को किस कारण से अस्पताल ( Robert Trump Hospitalized ) में भर्ती कराया गया है। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि वे गंभीर रूप से बीमार हैं।

<p>American President Donald Trump Younger Brother Robert Hospitalized</p>

वाशिंगटन। अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ( US President Donald Trump ) के छोटे भाई रॉबर्ट ट्रंप ( Robert Trump ) की तबीयत अचनाक बिगड़ गई। उन्हें फौरन न्यूयॉर्क ( New York ) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राष्ट्रपति भवन व्हाइट हाउस ( White House ) के प्रवक्ता जड डीरे ने जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रपति ट्रंप अपने छोटे भाई ( Donald Trump Yonger Brother ) से मिलने के लिए न्यूयॉर्क के मैनहट्टन स्थित अस्पताल में जाने वाले हैं। उन्होंने यह भी बताया कि राष्ट्रपति ट्रंप का न्यूजर्सी के बेडमिंस्टर में भी जाने का कार्यक्रम है।

University और विदेशी छात्रों के दबाव में झुकी Trump Administration, वीजा रद्द करने का फैसला लिया वापस

फिलहाल, व्हाइट हाउस ने यह नहीं बताया है कि 72 वर्षीय रॉबर्ट ट्रंप ( Robert Trump ) को किस कारण से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि वे गंभीर रूप से बीमार हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7viyge

ट्रंप ने खुद दी जानकारी

अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप ने न्यूजर्सी ( New Jersey ) पहुंचने के बाद खुद इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि ‘मैं अस्पताल जा रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि वह ठीक होंगे।’ न्यूयॉर्क के लिए रवाना होने से पहले ट्रंप ने मीडिया से बात करते हुए कहा ‘भाई के साथ मेरे बहुत अच्छे संबंध हैं। वह अभी अस्पताल में हैं और आशा है कि वह ठीक हो जाएंगे। लेकिन उनके लिए यह मुश्किल समय है।’

दुनिया का सबसे ताकतवर देश America कोरोना के आगे बेबस, ये हैं सबसे ज्यादा संक्रमित तीन देश

आपको बता दें कि राष्ट्रपति ट्रंप के चार भाई-बहन हैं। रॉबर्ट ट्रंप का संबंध ट्रंप परिवार ( Trump Family ) से काफी अच्छे रहे हैं। अभी कुछ समय पहले ही रॉबर्ट ट्रंप ने भतीजी मेरी की किताब का प्रकाशन रोकने के लिए ट्रंप परिवार की ओर से एक मुकदमा दर्ज किया था।

गौरतलब है कि कोरोना महामारी ( Coronavirus Epidemic ) से पूरी दुनिया जूझ रही है और अमरीका इससे सबसे अधिक प्रभावित हुआ है। अमरीका में अब तक 1.7 लाख से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 50 लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं। ऐसे में ये संभावना जताई जा रही है कि हो सकता है रॉबर्ट ट्रंप कोरोना से संक्रमित ( Coronavirus In America ) हो गए हैं। बहरहाल, आधिकारिक तौर पर या नहीं बताया गया है कि रॉबर्ट ट्रंप किस वजह से अस्पताल में भर्ती हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.