सीसीटीवी में कैद हुई चोर की ये करतूत, दूसरे दिन ही मकान मालिक ने दबोचा- आप भी देखें ये Video

Theft video: किराए के मकान में रहने वाले युवक की साइकिल (Bicycle) दरवाजे के सामने से हुई थी पार, पुलिस आरोपी से कर रही पूछताछ, गिरोह (Thieves gang) का हो सकता है खुलासा

<p>Thief captured in cctv camera</p>
अंबिकापुर. बाइक-साइकिल चोरों से शहर की पुलिस परेशान है। बाइक चोरी (Bike theft) के अधिकांश मामले में पुलिस के हाथ खाली ही हैं। इसी बीच 19 मई की रात गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत महुआपारा से एक युवक की साइकिल चोरी हो गई। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद (Thief captured in CCTV camera) हो गई।
इस आधार पर मकान मालिक ने शुक्रवार को चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। इस आधार पर साइकिल चोर गैंग का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x81fc2j
बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम पंचायत गजाधरपुर के घुटराडीह ऊपरटोली निवासी महेश्वर 26 वर्ष गांधीनगर थाना क्षेत्र के महुआपारा में किराए के मकान में रहता है। बुधवार की रात उसने अपनी साइकिल रूम के बाहर खड़ी की थी। इसी बीच रात करीब पौने 2 बजे अज्ञात युवक साइकिल चोरी कर ले गया।

शहर से बुलेट चोरी कर छिपा रखा था 100 किमी दूर, चोरी करते सीसीटीवी कैमरे में हो गया था कैद

सुबह युवक उठा तो साइकिल गायब थी। उसने साइकिल चोरी की रिपोर्ट नहीं लिखवाई थी। इधर मकान मालिक को जब सूचना मिली तो उसने वहां लगाए गए सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो एक युवक साइकिल चोरी कर भागता दिखा।

चोर को किया पुलिस के हवाले
मकान मालिक ने सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) के आधार पर शुक्रवार को चोर को पकड़ा और गांधीनगर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।
वहीं एक आरक्षक ने जब आरोपी को देखा तो बताया कि पूर्व में हुई एक चोरी के मामले में भी वह आरोपी रह चुका है। ऐसे में साइकिल चोर गिरोह का खुलासा हो सकता है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.