रात में घर के बाहर बैठे युवक से 2 नकाबपोशों ने हालचाल पूछा और मार दी गोली, पत्नी पर भी किया फायर

|

Published: 28 Apr 2021, 02:01 PM IST

Shot by pistol: पत्नी को नहीं लगी गोली, गोली लगने से घायल युवक का मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) में चल रहा इलाज

अंबिकापुर. एक युवक अपनी पत्नी के साथ मंगलवार की रात घर के बाहर बैठा था। इसी बीच 2 नकाबपोश युवक वहां पहुंचे और उससे हाल-चाल पूछा। युवक ने कहा कि वह उन्हें नहीं पहचानता है, इतने में ही एक नकाबपोश ने उस पर गोली (Shot by pistol) चला दी। इसके बाद उसकी पत्नी के ऊपर भी फायर कर दिया और वहां से भाग निकले।

गोली युवक के हाथ में लगी तथा पेट को छूते हुए निकली। गोली लगने से युवक का अंगूठा कटकर अलग हो गया, जबकि पत्नी बाल-बाल बच गई। युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस ने घायल युवक का बयान लिया है।

Read More: Video: कांग्रेसी नेता के पुत्र ने रिवाल्वर से खुद को गोली मार की आत्महत्या, फेसबुक पर ये पंक्तियां की थीं पोस्ट


अंबिकापुर के गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भगवानपुर खुर्द निवासी देवकुमार खैरवार पिता देवनारायण 35 वर्ष मंगलवार की रात करीब 9 बजे अपने घर के बाहर पत्नी के साथ बैठा था। इसी दौरान बाइक पर सवार होकर 3 नकाबपोश (Maskmen) वहां रुके।

IMAGE CREDIT: Shot dead

बाइक से उतरकर 2 नकाबपोश (Maskmen) उसके पास पहुंचे और कहा कि और बताओ, क्या हाल-चाल है। इस पर युवक ने कहा कि आपलोग कौन हैं? मैं आपलोगों को नहीं पहचानता। इतना सुनते ही एक युवक ने उसके ऊपर गोली (Shot fire) चला दी। गोली उसके हाथ में लगी, जिससे उसका अंगूठा कटकर अलग हो गया, वहीं गोली उसके पेट को छूती हुई भी निकल गई।

गोली चलते ही पत्नी ने शोर मचाया तो नकाबपोशों ने उस पर भी गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली उसे नहीं लगी। इसके बाद तीनों नकाबपोश बाइक पर बैठकर वहां से फरार हो गए। (Crime in Ambikapur)

Read More: 2 गुड़ फैक्टरी मालिकों की आपस में हुई लड़ाई तो एक ने दूसरे पर तान दिया कट्टा, ये था विवाद


घायल युवक का अस्पताल में चल रहा इलाज
गोली लगने से घायल युवक को तत्काल परिजनों द्वारा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। सूचना पर गांधीनगर पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल युवक का बयान दर्ज किया।

नकाबपोशों ने युवक पर किस कारण से गोली चलाई और वे कौन थे, इसका पता फिलहाल नहीं चल सका है। इस मामले को देखकर यही लगता है कि लॉकडाउन (Lockdown) में जहां सभी लोग अपने घरों में दुबके हुए हैं, वहीं अपराधी खुलेआम घूमकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।