2 कारों में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, एक युवक की दर्दनाक मौत, दो गंभीर

– अंबिकापुर (Road accident in Ambikapur) में बुधवार की देर रात भीषण सड़क हादसा – आमने सामने दो कारों की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर (Road accident in Ambikapur) जिले में बुधवार की देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां आमने सामने दो कारों की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौके मौत हो गई। जबकि 2 लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

शादी से पहले दूल्हे की पता चली सच्चाई तो चौंक गए दुल्हन के घर वाले, मंडप से हुआ गिरफ्तार

गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधवार की देर रात मनेंद्रगढ़ मार्ग पर एक सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक व्यक्ति मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों को गंभीर चोट आई है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y01w8
सूरजपुर जिले के सिलफिली निवासी 3 व्यक्ति कार से बुधवार को एक शादी समारोह में अंबिकापुर आए हुए थे। रात करीब 11:00 बजे तीनों सिलफिली वापस लौट रहे थे। तभी एमजी रोड पर बिश्रामपुर की ओर से आ रही कार की भिड़ंत सिलफिली की ओर जा रही तीनों व्यक्ति की कार से हो गई।

गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष से 5 लाख की फिरौती की मांग, नहीं तो गोली से उड़ाने की धमकी

हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों कार के परखच्चे उड़ गए। जबकि घटना में सिलफिली निवासी प्रदीप कुशवाहा की मौके पर मौत हो गई। वही 2 लोगों को गंभीर हालत में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही गांधीनगर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.