तेज रफ्तार दो बाइक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, 2 युवकों की दर्दनाक मौत

Road Accident: युवक अपने पीछे एक अन्य युवक को बैठाकर लेने जा रहा था धान बीज (Paddy seeds), रास्ते में सामने से आ रहे बाइक सवार से हो गई थी टक्कर (Accident)

<p>road accident</p>
अंबिकापुर. दो बाइक के बीच 20 जून को आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में एक युवक की मौत मौके पर ही हो गई जबकि दूसरे युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया था। यहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। दोनों युवकों की मौत से उनके परिजनों में मातम पसर गया है। (Road accident)

जशपुर जिले के ग्राम कांसाबेल निवासी प्रहलाद राम यादव पिता अखेराम यादव उम्र २३ वर्ष २० जून की सुबह ८ बजे बाइक से गांव के ही अर्जुन के साथ धान बीज लेने पत्थलगांव जा रहा था। रास्ते में ग्राम केरजू हाई स्कूल के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रही बाइक से उसकी जबरदस्त भिड़ंत हो गई।

एक ही बाइक पर घूम रहे थे 4 लोग, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि चली गई 2 की जान

दुर्घटना में अर्जुन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि प्रहलाद व दूसरा बाइक सवार सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रह्लाद को इलाज के लिए सीतापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया।
यहां चिकित्सकों ने प्रहलाद की स्थिति गंभीर देखते हुए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत, एक ट्रॉली से टकराया तो दूसरा पिकअप दुर्घटना का हुआ शिकार


परिजनों में पसरा मातम
सड़क हादसे में प्रह्लाद व अर्जुन की मौत से उनके परिजनों समेत गांव में मातम पसरा हुआ है। वहीं सड़क हादसे में दूसरे बाइक सवार का इलाज जारी है। सूचना पर पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर विवेचना शुरु कर दी है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.