एसपी ने 2 एसआई, 1 एएसआई समेत 25 पुलिसकर्मियों का किया तबादला, जानिए कौन कहां से कहां गया

Police Transfer: सरगुजा एसपी टीआर कोशिमा (Surguja SP) ने प्रशासनिक दृष्टिकोण से अस्थायी रूप से नवीन पदस्थापना आदेश जारी कर ज्वाइन (Join) करने के दिए निर्देश

<p>Surguja SP TR Koshima</p>
अंबिकापुर. सरगुजा जिले के विभिन्न थाना, चौकी एवं रक्षित केंद्रों में पदस्थ 25 पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर आदेश एसपी टीआर कोशिमा (Surguja SP) ने जारी किया है।
जिन पुलिसकर्मियों का ट्रांसफर (Police Transfer) किया गया है, उनमें 2 एसआई, एक एएसआई, 6 प्रधान आरक्षक व 16 आरक्षक शामिल हैं। एसपी ने कई प्रधान आरक्षक एवं आरक्षकों (Constables) को शहर से काफी दूर थाने व चौकी में पदस्थापना दी है।

एसपी के आदेश को ठेंगा, ट्रांसफर होने के बावजूद पुराने कार्यस्थल पर ही जमे हुए हैं पुलिसकर्मी


एसपी द्वारा जारी आदेश के अनुसार एसआई रामप्रताप साहू को गांधीनगर थाने से सीतापुर ट्रांसफर किया गया था लेकिन स्थानांतरण आदेश में संशोधन करते हुए उन्हें यथावत गांधीनगर में पदस्थापना दी है।

इसी प्रकार एसआई गोविंद साहू को रक्षित केंद्र से थाना सीतापुर, एएसआई मनोज उपाध्याय को थाना सीतापुर से मणिपुर चौकी, प्रधान आरक्षक शत्रुधन सिंह को गांधीनगर थाना से उदयपुर, सतीश कुमार को उदयपुर थाना से गांधीनगर थाना, राजेश चतुर्वेदी को रक्षित केंद्र से आजाक थाना, विपिन तिवारी को बतौली से मणिपुर चौकी, प्रवीण राठौर को मणिपुर चौकी से केदमा चौकी तथा महिला आरक्षक राधा यादव को आजाक थाना से गांधीनगर थाने में स्थानांतरण किया गया है।

बलरामपुर के एएसआई को सरगुजा का प्रधान आरक्षक बताकर एसपी ने कोतवाली में किया ट्रांसफर


इन 16 आरक्षकों का भी ट्रांसफर
जिन आरक्षकों का ट्रांसफर किया गया है उनमें आनंद गुप्ता को गांधीनगर थाना से कुन्नी चौकी, बिरेंद्र बंजारे को कमलेश्वरपुर थाना से महिला थाना अंबिकापुर, संजीत मिर्रे को कमलेश्वरपुर से केदमा चौकी, समर बहादुर सिंह, शेषनाथ सिंह व राजकुमार साहू को लखनपुर थाना से रक्षित केंद्र अंबिकापुर, संजय तिग्गा को लुंड्रा थाना से रक्षित केंद्र, महिला आरक्षक नीलम यादव को रक्षित केंद्र से मणिपुर चौकी,
मंटू गुप्ता को कोतवाली से केदमा चौकी, केवल साहू को आजाक थाना से चौकी कुन्नी, देवनाथ भगत को मणिपुर चौकी से बतौली थाना, उमेश भगत को रक्षित केंद्र से लुंड्रा, राजेंद्र प्रताप सिंह को रक्षित केंद्र से लखनपुर थाना, सुखना राम को रक्षित केंद्र से लखनपुर तथा रामू मिंज को कातेवाली से लुंड्रा थाना शामिल हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.