मध्यप्रदेश से पिकअप में शराब भरकर छत्तीसगढ़ पहुंचे तस्करों ने थाना प्रभारी की गाड़ी को मारी टक्कर, अंधेरे में फरार

Liquor Smuggling: शराब तस्करी की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी (TI) दल-बल के साथ पकडऩे के लिए खड़े थे रास्ते में, हाथ देकर रुकवाना चाहा तो तस्कर (Smugglers) टक्कर मारकर भागने लगे, पुलिस ने पीछा किया तो लाखों रुपए की शराब भरी पिकअप छोड़कर हो गए फरार

<p>Liquor smuggling</p>
अंबिकापुर. Liquor Smuggling: शराब, गांजा व ब्राउनशुगर के अवैध कारोबारियों के खिलाफ सरगुजा संभाग की पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। इससे तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है। वे पुलिस पर हम हमले से भी नहीं चूक रहे हैं। इसी कड़ी में बलरामपुर जिले की पुलिस ने शराब से भरे एक पिकअप को पकड़ा।
दरअसल मध्यप्रदेश से पिकअप में शराब भरकर छत्तीसगढ़ दाखिल हुए तस्करों को पुलिस ने रास्ते में रोकना चाहा तो उन्होंने थाना प्रभारी की गाड़ी को ही टक्कर मार दी। इसके बाद वे भागने लगे।
पुलिस ने पीछा किया तो जंगल में पिकअप खड़ा कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए तस्कर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस के हाथ एक पिकअप शराब लगी है। जब्त शराब की कीमत 3 लाख 21 हजार रुपए बताई जा रही है।

मध्यप्रदेश के सिंगरौली से पिकअप क्रमांक यूपी 64 बीटी 2064 में शराब भरकर तस्कर बैढऩ के रास्ते गुरुवार की शाम छत्तीसगढ़ में दाखिल हुए। इधर मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर बलरामपुर-रामानुजगंज जिले की रघुनाथनगर पुलिस ने रास्ते में घेराबंदी की।
उक्त नंबर की पिकअप देख पुलिस ने उसे रुकवाना चाहा तो तस्कर थाना प्रभारी कृष्णा पाटले की गाड़ी को टक्कर मारते हुए भागने लगे।

दीपावली से एक रात पहले पुलिस ने छापा मारकर पकड़ी 6 लाख की शराब, पिता-पुत्र को भेजा जेल

जब पुलिस ने उनका पीछा किया तो ग्राम आसनडीह के जंगल में शराब से भरी पिकअप खड़ा कर दिया। जब तक पुलिस उन तक पहुंचती, तस्कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लिया।

पिकअप में थी 3.21 लाख रुपए की शराब
पुलिस न पिकअप की तलाशी ली तो उसमें 50 पेटी शराब मिली। इसमें 44 पेटी गोवा शराब, 2 पेटी मैक्डॉवेल नंबर-1 तथा 4 पेटी मिरांडा थी। जब्त शराब की कीमत 3 लाख 21 हजार रुपए बताई जा रही है।

मंदिर के पास पुलिस को देखते ही भागने लगे 2 युवक, पकडक़र बाइक की तलाशी ली तो डिक्की से निकला गांजा

पुलिस अज्ञात तस्करों के खिलाफ आबकारी एक्ट की धारा 34 (2) के तहत अपराध दर्ज कर उनकी खोजबीन में जुट गई है।


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में रघुनाथनगर थाना प्रभारी कृष्णा पाटले, प्रधान आरक्षक राजेंद्र राय, सामुदान टोप्पो, आरक्षक संजय जायसवाल, सुरेंद्र उइके, मनोज गुप्ता, हीरासाय आयाम, शंकर सोनी व अन्य शामिल रहे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.