हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर के बाद यहां मिली थी युवती की जली लाश, मर्डर करने वालों का सुराग देने पर मिलेंगे 30 हजार रुपए

|

Published: 08 Dec 2019, 05:44 PM IST

Chhattisgarh Crime: युवती की अब तक नहीं हो पाई है शिनाख्त, मेडिकल कॉलेज अस्पताल में मरच्यूरी में रखवाया गया है शव, आईजी और एसपी ने की है इनाम की घोषणा

अंबिकापुर. 7 दिन पूर्व राजपुर थाना के ग्राम मुरका जंगल में महिला की अधजली लाश (Girl burnt body found) मिलने के मामले में पुलिस को अबतक कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस उसकी पहचान व आरोपियों की तलाश में लगी हुई है। लाश को अम्बिकापुर मेडिकल कालेज के मच्र्युरी में रखा गया है।

अधजली महिला की लाश को पहचान करने कई लोग आ रहे हैं पर शव काफी जल जाने के कारण पहचान करने में काफी मुश्किल हो रही है। इससे लोग पहचान नहीं कर पा रहे हैं।


1 दिसंबर को राजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मुरका जंगल मे एक युवती की अधजली लाश (Girl murder) की सूचना मिली थी। पुलिस के आला अधिकारी व फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम डॉग स्क्वॉयड के साथ मौके पर पहुंचे थे। मौके पर से पुलिस को कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं।

पुलिस ने महिला की लाश को पोस्टमार्टम के लिए अम्बिकापुर मेडिकल कालेज अस्पताल भेज दिया था। यहां लाश का पोस्टमार्टम चार डॉक्टरों की एक टीम ने किया था। शव का पीएम के बाद पहचान के लिए अभी भी मरच्यूरी में रखा हुआ है।

शव के शिनाख्त के लिए लोग मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंच रहे हैं। वही पुलिस ने महिला के पोस्टमार्टम के बाद अब डीएनए टेस्ट के लिए सैम्पल कलेक्ट कर जांच के लिए भेजा है।


शव से पुलिस ने ये सामान किया था बरामद
मृत महिला के शरीर से अधजले कपड़े, पायल, हाथ में कंगन व मोती की माला को पुलिस ने जब्त किया है। और उस आधार पर भी वह अपने जांच में जुटी हुई है।

इसके अलावा महिला की शिनाख्त व आरोपियों के सुराग देने पर इनाम की घोषणा भी सरगुजा रेंज आईजी केसी अग्रवाल द्वारा 25 हजार व एसपी टीआर कोशिमा बलरामपुर द्वारा 5 हजार रुपए की गई है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur Crime News

Related Stories