घर के बाहर खून व घसीटने के निशान देख कुएं पर पहुंचा पति, झांक कर देखा तो उड़ गए होश

Brutal Murder: घर के सामने खून (Blood) के निशान देख पति के उड़े होश, खून के निशान की दिशा में चलते पहुंचा तो कुएं में मिली पत्नी की लाश (Wife dead body)

<p>Demo pic</p>
अंबिकापुर. दरिमा थाना क्षेत्र के नवानगर में गुरुवार की सुबह घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित कुएं में एक महिला की लाश मिली। मृतिका के सिर पर गहरे चोट का निशान तथा उसके घर के सामने खून के धब्बे भी मिले। खून के निशान की दिशा में चलते हुए पति कुएं के पास पहुंचा था।
इसके बाद उसने कुएं में पत्नी का शव (Wife dead body) देख पुलिस को सूचना दी। मामले में पुलिस अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। (Brutal murder)

3 दिन से घर से गायब युवती की जंगल में मिली लाश, हत्या कर फेंकने की आशंका


सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नवानगर निवासी लालो बाई पति दलहीर एक्का उम्र 50 वर्ष 31 मार्च की रात अपनी बेटी अंजेला के साथ घर में थी। पति खेत के पास रहता था।
दूसरे दिन सुबह गुरुवार को लालो बाई घर में नहीं थी। मां को घर में न देख उसकी बेटी अंजेला ने पिता के पास जाकर पूछा कि मां यहां आई है क्या? पिता बोला कि यहां नहीं आई है।
इसके बाद वह अपने सहेली के साथ महुआ बीनने चली गई। कुछ देर बाद दलहीर मवेशी को पानी पिलाने घर आया तो उसकी पत्नी घर में नहीं थी।

घर के दरवाजेे कुछ दूरी पर भी खून के निशान थे और उसकी पत्नी का गमछा भी वहां पड़ा हुआ था। घसीटने का निशान को देखते हुए वह घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित कुएं के पास गया तो वहां भी खून का निशान था।

बदमाशों ने ट्रक लूटकर की ड्राइवर की हत्या फिर 100 किमी दूर लाकर खलासी को मार डाला, दोनों थे चाचा-भतीजा


कुएं में झांका तो दिखी पत्नी की लाश
पति ने कुएं के भीतर देखा तो उसकी पत्नी की लाश (Wife dead body) थी। उसने इसकी जानकारी दरिमा पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। मृतिका के सिर पर धारदार हथियार (Sharp weapon) से मारे जाने का निशान भी पाया गया है।
फिलहाल पुलिस इस मामले में अज्ञात के खिलाफ धारा 201 व 302 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.