रिंग रोड पर बस की टक्कर से बाइक सवार युवती की मौत, वृद्धा की हालत नाजुक, बाइक सवार युवक फरार

Breaking news: परिचित युवक की बाइक पर सवार होकर गांधी चौक की ओर आ रहीं थीं युवती व वृद्धा, बस ने लिया चपेट में

<p>Demo pic</p>
अंबिकापुर. शहर के गांधी चौक के समीप रिंग रोड पर गुरुवार की दोपहर तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार युवती की मौत हो गई, जबकि वृद्धा गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं बाइक सवार युवक मौके से फरार हो गया।
सूचना मिलते ही गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंची और वृद्धा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पीएम के लिए युवती के शव को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने बस जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। (Breaking News)

सूरजपुर जिले के प्रतापपुर मस्जिद के पास निवासी प्रीति गुप्ता पति विंध्याचल 22 वर्ष व 65 वर्षीय महिला गुरुदासो पति रामनारायण किसी काम से अंबिकापुर आई थीं। गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे दोनों अंबिकापुर कोर्ट के पीछे वाले रास्ते से लखनपुर निवासी परिचित की बाइक पर सवार हो गईं।
बाइक गांधी चौक के समीप रिंग रोड को पार कर जैसे ही दूसरी ओर पहुंचीं, इसी दौरान बस स्टैंड की ओर से आ रही तेज रफ्तार पापुलर बस के चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर से तीनों सडक़ पर जा गिरे।
हादसे में सिर में गंभीर चोट लगने से प्रीति गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि वृद्धा गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद मौके पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई, उन्होंने गांधीनगर पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी।

पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती
सूचना मिलते ही गांधीनगर टीआई दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल वृद्धा को लाइफ लाइन अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पंचनामा पश्चात युवती का शव पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने बस को जब्त का चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। हादसे के बाद बाइक सवार युवक मौके से फरार हो गया।

अंबिकापुर में सडक़ हादसे की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Road accident in Ambikapur

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.