शहर में घूम-घूम कर कबाड़ बीनने वाला निकला बाइक-स्कूटी चोर, चोरी कर छिपा देता था झाडिय़ों में

Bike thief: पुलिस (Police) ने आरोपी की निशानदेही पर 2 बाइक व एक स्कूटी (Scooty) की बरामद, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल (Jail)

अंबिकापुर. शहर में घूम-घूम कर कबाड़ बीनने वाला व्यक्ति बाइक व स्कूटी चोरी का आरोपी (Bike thief) निकला। वह शहर के श्रीगढ़ स्थित झाडियों में चोरी की बाइक व स्कूटी (Bike and scooty) छिपाकर रखा था।
पुलिस ने उसकी निशानदेही पर 2 बाइक व एक स्कूटी जब्त किया है। तीनों दोपहिया वाहन चोरी की बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है।

काफी कम कीमत में बाइक बेचने के लिए ग्राहक ढूंढ रहे थे 3 युवक, पहुंच गई पुलिस फिर खानी पड़ी जेल की हवा


कोतवाली प्रभारी तरसीला टोप्पो ने बताया कि शहर में लगातार बाइक चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। कुछ दिन पूर्व ही चोरी की पांच बाइक के साथ 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।
इसके बावजूद चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर लगातार कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली की एक चोर (Bike thief) जो कबाड़ का काम करता है, वह बस स्टैण्ड में चोरी की बाइक व स्कूटी छिपाकर रखा है।
सूचना पर टीम तस्दीक करने बस स्टैण्ड पहुंची, वहां करंजी चौकी अंतर्गत ग्राम सोहागपुर निवासी आरोपी बलभद्र बसदेवा पिता रामाधार बसदेवा 30 वर्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर श्रीगढ़ में चोरी की बाइक को छिपाकर रखना स्वीकार किया। फिलहाल वह पुराना बस स्टैंड में रहकर कबाड़ बीनता था।

बाइक-स्कूटी चोरी करने के बाद तालाब व झाडिय़ों में छिपा देते थे, 3 गिरफ्तार, 1 इस नामी गिरोह का है सदस्य<%2

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.