अलवर: सरसों के तेल से भरा टैंकर पलटा, तेल भरने के लिए लोग बर्तन लेकर पहुंचे, पुलिस ने खदेड़ा

|

Published: 18 Sep 2020, 10:02 AM IST

सरसों के तेल से भरा टैंकर पलट गया। इसके बाद टैंकर से तेल भरने के लिए लोगों की काफी भीड़ लग गई।

अलवर. भिवाड़ी-सिकंदरा मेगा हाइवे पर अलवर के अम्बेडकर नगर के समीप गुरुवार सुबह सरसों के तेल से भरा टैंकर पलट गया। इसके बाद टैंकर से तेल भरने के लिए लोगों की काफी भीड़ लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को खदेड़ा और घायल टैंकर चालक को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल पहुंचाया। बाद में क्रेन की मदद से टैंकर को खड़ा किया गया।

अरावली विहार थाने के एएसआई विजय कुमार ने बताया कि टैंकर मालिक जयपुर ग्रामीण के दूदू क्षेत्र के गांव साकोन निवासी निर्मल सिंह पुत्र करनैल सिंह गुरुवार सुबह अपने टैंकर में मालपुरा-जयपुर से सरसों को तेल भरकर अलवर की विजय सोलवेक्स फैक्ट्री के लिए रवाना हुआ। सुबह करीब 10 बजे वह अलवर पहुंच गया। फैक्ट्री का रास्ता मालूम नहीं होने के कारण वह टैंकर लेकर हनुमान चौराहे की तरफ जा रहा था। अम्बेडकर नगर के समीप पटवार भवन के सामने अचानक टैंकर के आगे गाय आ गई। गाय को बचाने के चक्कर में चालक ने तेज ब्रेक लगाए, जिससे अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे कच्चे रास्ते में जाकर पलट गया और उससे सरसों का तेल बिखरने लगा।

इसकी सूचना मिलते ही आसपास के लोग हाथों में बर्तन, बाल्टी व कैन आदि लेकर पहुंच गए। लोगों सैकड़ों लीटर तेल भरकर अपने घरों में ले गए। कुछ ही देर में वहां लोगों की काफी भीड़ लग गई। इसकी सूचना मिलते ही एनईबी और अरावली विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिसकर्मियों ने वहां से भीड़ का खदेड़ा। हादसे में घायल टैंकर चालक को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद क्रेन बुलवाकर टैंकर को सीधा खड़ा कराया।

कुछ ही देर में वहां फैक्ट्री के अधिकारी पहुंच गए और टैंकर को बचे हुए सरसों के तेल समेत फैक्ट्री ले गए।लोग वीडियो बनाने लगेहाइवे के किनारे पलटे टैंकर से सरसों का तेल बर्तनों में भरकर ले जाने को लगी भीड़ को देखकर कई राहगीर रुक गए। उन्होंने लोगों का पलटे टैंकर से सरसों का तेल भरकर ले जाते लोगों का मोबाइल से वीडियो भी बनाने लगे।