गोतस्कर डहा रहे गोवंशों पर कहर, पुलिस को आए दिन चकमा देकर हो रहे फरार

गोतस्कर डहा रहे गोवंशों पर कहर, पुलिस को आए दिन चकमा देकर हो रहे फरार

<p>गोतस्कर डहा रहे गोवंशों पर कहर, पुलिस को आए दिन चकमा देकर हो रहे फरार</p>

टपूकड़ा ञ्च पत्रिका. थाना पुलिस ने कंटेनर में भरकर गोकशी के लिए हरियाणा ले जाए जा रहे 34 गोवंश को मुक्त कराया है, जबकि गोतस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए।
टपूकड़ा थानाधिकारी जयप्रकाश ने बताया कि गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि गोतस्कर एक बंद बॉडी कंटेनर में गोवंश भरकर ले जा रहे हैं। कंटेनर में चालक के अलावा दो लोग और बैठे हैं और नूंह रोड से हरियाणा की ओर जा रहे हैं। सूचना मिलने के बाद थानाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस ने नूंह रोड पर नाकाबंदी की तो इस दौरान आए एक बंद बॉडी कंटेनर को रुकवाना चाहा, लेकिन चालक तेज रफ्तार से भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया तो नाखनौल बांध की ओर भगा ले गए।
पुलिस को निरंतर पीछा करते देख कंटेनर को सड़क पर छोड़कर उसमें बैठे गोतस्कर भाग गए। जिनका पीछा किया, लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर तस्कर पास के ज्वार के खेतों में छिपते हुए भागने में कामयाब रहे। पुलिसकर्मियों ने मोबाइल टॉर्च की रोशनी से जांच की तो कंटेनर में 34 गोवंश निर्दयतापूर्वक भरे मिले, जिनके मुंह व पैर रस्सियों से बंधे हुए थे।
पुलिस ने बताया कि उनमें 12 गोवंश मृत थे, जबकि 22 गौवंश को मुक्त कराकर गोशाला भिजवाया है। कुल 32 बैल व 2 गाय कंटेनर में मिली। 10 बैल व दो गाय मृत अवस्था में मिले। पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर मामला दर्ज किया और आरोपियों की तलाश प्रारंभ कर दी है।
गोवंश मुक्त, आरोपी पकड़ा : तिजारा. पुलिस ने गोकशी के लिए टेम्पो में ले जाए जा रहे एक गोवंश को मुक्त करा टेम्पो को जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी जितेंद्र नावरिया ने बताया कि तिजारा कस्बे में नाकाबंदी के दौरान गोकशी के लिए गोवंश ले जाते हुए हाकम पुत्र चाव खान निवासी किशनगढ़ को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से टैम्पो जब्त कर एक गोवंश मुक्त कराकर मौनी बाबा गोशाला भिजवाया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.