राजस्थान में यहां पुलिस ASI और कांस्टेबल पर हमला कर मारपीट की, फिर पहुंचा पुलिस का लवाजमा और...

|

Published: 15 Aug 2020, 11:01 AM IST

एएसआइ और कांस्टेबल से मारपीट के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं पुलिसकर्मियों को सामान्य चोटें आई हैं

अलवर. अलवर जिले के एमआईए थाना इलाके के बगड़ राजपूत गांव में शुक्रवार देर शाम अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई के लिए रैकी करने गए एक एएसआई और दो कांस्टेबलों के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। पुलिस ने दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही हैं।

डीएसपी दीपक शर्मा ने बताया कि एमआईए थाना पुलिस को बगड़ राजपूत गांव में अवैध शराब की बिक्री होने की सूचना मिली। इस पर थाने के एएसआई मनोहरलाल और कांस्टेबल राकेश व एक अन्य कांस्टेबल शुक्रवार देर शाम सादा वर्दी में बाइक से गांव में रैकी करने गए। वहां अवैध शराब कारोबारी और कुछ ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और तीनों पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट कर दी।

एएसआई ने हमले की सूचना उच्चाधिकारियों को दी। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने भारी लवाजमे के गांव में दबिश दी। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। तीनों पुलिसकर्मियों के सामान्य चोटें आई है। किसी प्रकार की कोई गंभीर चोट नहीं है। पुलिस ने पुलिसकर्मियों पर हमले के सम्बन्ध में एफआइआर दर्ज कर चार-पांच लोगों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। अन्य हमलावरों की तलाश में संभावित ठिकानों पर दबिशें दी जा रही है।