अलवर शहर में दो नाई मिले कोरोना पॉजिटिव, सैलून व घर जाकर कई लोगों के काटे बाल, मचा हड़कंप

अलवर शहर में दो हेयर सैलून संचालक पाए गए हैं, इन्होनें कई लोगों के बाल काटे हैं, अब उनकी जानकारी निकालना प्रशासन के लिए चुनौतीपूर्ण होगा।

<p>अलवर शहर में दो नाई मिले कोरोना पॉजिटिव, सैलून व घर जाकर कई लोगों के काटे बाल, मचा हड़कंप</p>
अलवर. जिले में सोमवार को सबसे ज्यादा 58 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं। इनमें से सबसे ज्यादा भिवाड़ी में 18 संक्रमित सामने आए हैं। अब इन मरीजों की डिटेल और हिस्ट्री खंगाली जा रही है तो कुछ और चौंकाने वाले पहलू सामने आ रहे हैं। शहर के दो कोरोना संक्रमित युवक नाई हैं। इनमें से एक अलवर शहर के मीणा पाड़ी क्षेत्र निवासी के नाई कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, वहीं एक अन्य युवक बुद्ध विहार निवासी है इसकी शिवाजी पार्क क्षेत्र में दुकान है। बड़ी बात यह है कि यह दोनों व्यक्ति बाहर से नहीं लौटे। रैंडम सैंपलिंग में इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
कई लोगों के सम्पर्क में आए

मीणा पाड़ी निवासी 31 वर्षीय इस युवक का बुद्ध विहार में सैलून है, वहीं बुद्ध विहार निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति का शिवाजी पार्क में सैलून है। इन 1 जून से सैलून खुलने के बाद इन्होनें कई लोगों की कटिंग और शेविंग की है। सैलून खुलने से पहले इन्होने घर-घर जाकर भी लोगों के बाल काटे हैं। आपको बता दें कि मीणा पाड़ी निवासी युवक की चाची महिला नर्सिंग कर्मी है, जो कोरोना वार्ड में भी ड्यूटी कर रही है।
प्रशासन में हड़कंप

इन दोनों युवकों के संपर्क में कई लोग आए हैं, कई लोगों ने इनसे कटिंग करवाई है, अब प्रशासन के लिए उन लोगों की पहचान करना मुश्किल होगा, वे कौन लोग हैं? और कितने लोगों के संपर्क में आए, इन सब बिंदुओं का पता लगाकर उन्हें क्वारंटीन करने में खासी मुश्किल आने की सम्भावना हैं।
जिले में इन जगहों पर मिले कोरोना पॉजिटिव

अलवर जिले में 58 कोरोना पॉजिटिव में से सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव भिवाड़ी में मिले हैं। भिवाड़ी में 18, थानागाजी में 9, अलवर में 6, रामगढ़ में 5, किशनगढ़बास और कोटकासिम में 4-4, रैणी और बानसूर में 2-2 और खेरली, बहरोड़ और मुंडावर में 1 मरीज कोरोना संक्रमित मिला है। वहीं भरतपुर का एक निवासी भी अलवर में संक्रमित मिला है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.